Loading...

IPL 2020: सूर्यकुमार यादव की शानदार पारी के बाद चयनकर्ताओं पर फूटा हरभजन का गुस्सा, ट्वीट कर कही ये बात

0 5

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया गया था. जिसमें मुंबई इंडियंस की ओर से खेलने वाले बेहतरीन बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को नहीं चुना गया था. अब इसको लेकर भारतीय टीम के स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह ने नाराजगी व्यक्त की है. टीम चयन के बाद एक और शानदार पारी खेलने वाले सूर्यकुमार यादव को लेकर हरभजन सिंह ने ट्वीट किया है. सूर्यकुमार यादव ने इस सीजन बहुत ही शानदार बल्लेबाजी की, जिसके बाद ऐसा माना जा रहा था कि उन्हें सीमित ओवर क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चुना जाएगा.

लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए सूर्यकुमार यादव को मौका ना दिए जाने पर हरभजन ने चयनकर्ताओं से सवाल किया था. हरभजन ने पूछा कि अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग नियम बनाए गए हैं क्या? बीते 28 अक्टूबर को खेले गए मुकाबले में भी सूर्यकुमार कुमार यादव ने 43 गेंदों पर 79 रनों की नाबाद पारी खेली सभी को काफी प्रभावित किया. सूर्यकुमार के इस शानदार प्रदर्शन के बाद हरभजन सिंह ने चयनकर्ताओं पर निशाना साधते हुए एक और ट्वीट किया है.

हरभजन ने ट्वीट कर लिखा- अब भी सूर्यकुमार का क्लास नजर आ रहा है मुझे उम्मीद है कि चयनकर्ता इनको खेलते हुए देख रहे होंगे. बहुत ही शानदार खेल दिखाया मुंबई की टीम ने. इससे पहले हरभजन सिंह ने टीम चयन के बाद ट्वीट कर लिखा था- मुझे नहीं पता टीम में चुने जाने के लिए अब और क्या करना चाहिए सूर्यकुमार को. उन्होंने आइपीएल में प्रदर्शन किया इससे पहले रणजी में भी अच्छा खेल दिखाया था. अलग अलग लोगों के लिए अलग अलग नियम चलते हैं क्या.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.