Loading...

IPL 2020 CSK vs KKR: आज कोलकाता और चेन्नई के बीच होगा कड़ा मुकाबला, देखें दोनों की संभावित प्लेइंग XI

0 4

आईपीएल 2020 का 49वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा. चेन्नई की टीम पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है. लेकिन कोलकाता के प्लेऑफ में जगह बनाने की उम्मीदें अभी भी बरकरार हैं. हालांकि उसे आज के मैच में हर हाल में जीत हासिल करनी होगी. कोलकाता की टीम के फिलहाल 12 अंक हैं और उसे प्लेऑफ में जगह सुरक्षित करने के लिए अपने बाकी बचे दोनों मैचों में जीत दर्ज करनी होगी.

आज के मैच में चेन्नई की टीम अपने सम्मान के लिए खेलेगी तो वहीं कोलकाता की टीम प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए. लेकिन केकेआर के लिए चेन्नई को हराना आसान नहीं होने वाला है. चेन्नई की टीम पिछले मैच में आरसीबी जैसी टीम को हराने में कामयाब रही थी और वह फिलहाल काफी खतरनाक नजर आ रही है. केकेआर का बल्लेबाजी क्रम भी चिंता का विषय बना हुआ है.

कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक, सुनील नारायण, पैट कमिंस, लौकी फर्गुसन, कमलेश नागरकोटी, वरुण चक्रवर्ती, प्रसिद्ध कृष्णा.

Loading...

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

ऋतुराज गायकवाड़, फैफ डु प्लेसी, अंबाती रायुडू, एन जगदीशन, एमएस धोनी (कप्तान), सैम कुर्रन, रविंद्र जडेजा, मिशेल सैंटनर, दीपक चाहर, इमरान ताहिर, मोनू कुमार.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.