Loading...

IPL 2020: लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे सूर्यकुमार यादव का नहीं हुआ भारतीय टीम में चयन, अब पोलार्ड ने कही यह बात

0 5

बुधवार को आरसीबी के विरुद्ध मैच में सूर्यकुमार यादव ने 43 गेंदों में 79 रन की नाबाद पारी खेली. सूर्यकुमार यादव पिछले 3 साल से मुंबई के लिए लगातार रन बना रहे हैं. वह घरेलू क्रिकेट में भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. लेकिन फिर भी उन्हें अभी तक भारतीय टीम में जगह नहीं मिल पाई है.

सूर्यकुमार यादव ने आरसीबी के खिलाफ बहुत ही बेहतरीन बल्लेबाजी की. उनके इस प्रदर्शन को लेकर मुंबई इंडियंस के कार्यवाहक कप्तान कायरन पोलार्ड ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. कायरन पोलार्ड ने कहा कि टीम इंडिया में मौका नहीं मिलने की वजह से सूर्यकुमार यादव अंदर से बेहद निराश हैं. लेकिन उन्हें उनकी कड़ी मेहनत का फल जरूर मिलेगा.

पोलार्ड ने सूर्यकुमार यादव को लेकर कहा- इमेजिन करिए दो विकेट जल्दी गिरने के बाद कोई इस तरह के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी कर रहा है. दरअसल, सूर्यकुमार यादव अब तक भारतीय टीम की जर्सी (ब्लू जर्सी) नहीं मिलने की वजह से अंदर से काफी निराश है. वह लगातार अच्छा कर रहा है. लेकिन अगर आप लगातार अच्छा कर रहे हो तो आपको उसका फल ज़रूर मिलेगा. समय से पहले किसी को कुछ नहीं मिलता है.

Loading...

सूर्यकुमार यादव की बेहतरीन पारी की भारतीय टीम के हेड कोच रवि शास्त्री ने भी तारीफ की और उन्होंने ट्वीट किया- सूर्य नमस्कार, मजबूत रहें और धैर्य रखें. आईपीएल 2020 में सूर्यकुमार यादव बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं. इस सीज़न के 12 मैचों में वह 362 रन बना चुके हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 48 चौके और आठ छक्के निकले हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.