Loading...

भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले BCCI ने धोनी को खास अंदाज में दिया ट्रिब्यूट, जाने क्यों

0 5

कोरोना वायरस महामारी की वजह से मार्च में हुए लॉकडाउन के बाद से भारतीय टीम अभी तक कोई भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेली है. अगले महीने भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है. भारतीय टीम यूएई से सीधे ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो जाएगी, जहां उसे तीन टेस्ट, तीन वनडे और तीन T20 मैच खेलने हैं, जिसके लिए 32 सदस्यीय टीम की घोषणा हो चुकी है.

महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के बाद भारतीय टीम पहला अंतरराष्ट्रीय दौरा करने जा रही है. इसी वजह से बीसीसीआई ने सीरीज से पहले अपने पूर्व कप्तान को खास अंदाज में ट्रिब्यूट दिया. भारतीय क्रिकेट में एमएस धोनी के योगदान को याद करते हुए बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट के कवर पर धोने की एक तस्वीर लगाई, जिस पर लिखा है- थैंक यू एम एस धोनी.

बीसीसीआइ ने इस तह एम एस को सम्मानित किया. बीसीसीआई के इस कदम की फैंस भी खूब तारीफ कर रहे है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि धोनी ने 15 अगस्त को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी. फिलहाल धोनी चेन्नई की टीम की कप्तानी कर रहे हैं और वह यूएई में हैं. लेकिन इस बार उनकी टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है और उसका प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा है.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.