Loading...

IPL 2020: 66 रन की पारी खेल डेविड वॉर्नर ने लगाई ऑरेंज कैप की रेस में लंबी छलांग, छोड़ा विराट कोहली को पीछे

0 5

आईपीएल 2020 में रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला खेला गया था, जिसमें हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने तूफानी पारी खेली. इस पारी की बदौलत ही डेविड वॉर्नर ने ऑरेंज कैप की रेस में लंबी छलांग लगाई है और वह ऑरेंज कैप के टॉप 3 दावेदारों में शुमार हो गए हैं. साथ ही उन्होंने विराट कोहली को पीछे छोड़ दिया है.

वैसे ऑरेंज कैप पर किंग्स इलेवन पंजाब टीम के कप्तान केएल राहुल का कब्जा है. बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध मैच में डेविड वॉर्नर ने 34 गेंदों में 66 रन बनाए. अपनी इस पारी में उन्होंने 8 चौके और 2 छक्के भी लगाए. डेविड वॉर्नर के आईपीएल 2020 में कुल 436 रन हो गए हैं. जबकि केएल राहुल 595 रनों के साथ शीर्ष पर बने हुए हैं. वहीं इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर शिखर धवन है, जो 471 रन बना चुके हैं.

हालांकि हैदराबाद के विरुद्ध मैच में धवन का बल्ला नहीं चला और वह बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए. धवन के एल राहुल से 114 रन पीछे हैं. अगर मैच की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए हैदराबाद से 220 रनों का लक्ष्य मिला था. लेकिन दिल्ली की टीम 19 ओवर में 131 रन बनाकर ढेर हो गई और 88 रनों से मुकाबला हार गई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.