Loading...

IPL 2020: रिद्धिमान साहा की बल्लेबाजी पर कोच रवि शास्त्री ने किया यह ट्वीट, लिखा- आज रात दुनिया के…

0 6

आईपीएल सीजन 13 का 47वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने जीत लिया. इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 88 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस मुकाबले में भारतीय टेस्ट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया, जिन्होंने बेहतरीन बल्लेबाजी की और कप्तान डेविड वॉर्नर के साथ मिलकर शतकीय साझेदारी निभाई.

रिद्धिमान साहा ने इस मुकाबले में 45 गेंदों में 87 रन की तूफानी पारी खेली. अपनी इस पारी में रिद्धिमान साहा ने 12 चौके और 2 छक्के लगाए. रिद्धिमान साहा के बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत ही हैदराबाद की टीम दिल्ली के सामने 220 रन का लक्ष्य खड़ा करने में कामयाब रही. मैच के बाद भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने रिद्धिमान साहा की पारी की जमकर तारीफ की और ट्वीट कर लिखा- दुनिया के सबसे बेहतरीन विकेटकीपर ने आज रात बेहद ही शानदार खेल दिखाया.

बता दें कि रिद्धिमान साहा ने इस मैच में ना केवल तेज गति से रन बनाए, बल्कि वह एक छोर पर टिके रहे. पहले उन्होंने कप्तान डेविड वॉर्नर के साथ 107 रन की साझेदारी निभाई. इसके बाद वह मनीष पांडे के साथ भी काफी देर तक क्रीज पर टिके रहे और दोनों के बीच 63 रन की महत्वपूर्ण साझेदारी हुई. हैदराबाद की इस जीत के साथ उसके प्लेऑफ में जगह बनाने की उम्मीदें भी कायम हैं.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.