Loading...

रोहित शर्मा का मजाक उड़ाना वीरेंद्र सहवाग को पड़ा भारी, फैंस ने जमकर लगाई क्लास

0 5

आईपीएल के 13वें सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम का प्रदर्शन बेहतरीन रहा है और वह खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही है. मुंबई की टीम फिलहाल अंकतालिका में शीर्ष पर बनी हुई है. लेकिन मुंबई की मुश्किलें बढ़ सकती हैं, क्योंकि कप्तान रोहित शर्मा किंग्स इलेवन पंजाब के विरुद्ध मैच में सुपर ओवर के दौरान चोटिल हो गए थे. इसके बाद वह दो मुकाबलों में नहीं खेले. ऐसे में रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी टीम के लिए मुश्किल का कारण बन सकती है.

बता दें कि मुंबई इंडियंस की टीम को पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स के हाथों से हार का सामना करना पड़ा था. चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध मुंबई इंडियंस की बड़ी जीत के बाद पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने रोहित शर्मा और सौरभ तिवारी की फिटनेस पर चुटकी ली थी. रोहित शर्मा के स्थान पर सौरभ के चयन के पीछे सहवाग ने यह तर्क दिया था कि रोहित एक वड़ा पाव हैं, जबकि सौरभ समोसा पाव और इसीलिए सिर्फ एक समोसा पाव ही वड़ा पाव की जगह ले सकता है.

सहवाग ने यह वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया था, जिसमें उन्होंने कहा था- रोहित नहीं खेल रहा था. लेकिन अगर बड़ा पाव घायल हो गया है तो क्या हुआ? समोसा पाव ने उसकी जगह ले ली. रोहित के फैंस को वीरेंद्र सहवाग का यह मजाक पसंद नहीं आया और उन्होंने जमकर सोशल मीडिया पर सहवाग की क्लास लगाई. सहवाग की इस बात से रोहित के फैंस काफी नाराज हुए.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.