Loading...

इस खिलाड़ी को नहीं थी भारतीय टीम में चयन होने की खबर, जब मैच के बाद पता चला तो नहीं रहा खुशी का ठिकाना

0 6

आईपीएल के 13वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से जबरदस्त प्रदर्शन करने वाले रहस्यमयी स्पिनर वरुण चक्रवर्ती को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारत की T-20 टीम में चुना गया है. हालांकि जब टीम की घोषणा हुई थी, उस समय वरुण चक्रवर्ती किंग्स इलेवन पंजाब के विरुद्ध मैच खेल रहे थे और उन्हें भारतीय टीम में चयन की जानकारी नहीं थी. लेकिन जब उन्हें पता चला तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

वरुण चक्रवर्ती को भारतीय टीम में चयन की उम्मीद नहीं थी. उन्होंने अब तक 12 टी-20 और एक प्रथम श्रेणी मैच खेला है. किंग्स इलेवन पंजाब के विरुद्ध मैच के बाद वरुण चक्रवर्ती ने बीसीसीआई टीवी पर कहा- मैच के बाद मुझे मेरे चयन के बारे में पता चला. मैं लगातार उसी शब्द का उपयोग करूंगा कि यह स्वप्निल अहसास है.

बीते सीजन किंग्स इलेवन पंजाब ने वरुण चक्रवर्ती को खरीदा था. लेकिन वह फ्लॉप साबित हुए थे. 2020 में वह कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. वरुण चक्रवर्ती ने कहा- मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं और मैं चयनकर्ताओं का आभार व्यक्त करता हूं, जो उन्होंने मुझ पर भरोसा दिखाया. मेरे पास वास्तव इसे बयां करने के लिए शब्द नहीं हैं.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.