Loading...

अगर आपको भी लगातार आ रहे हों बुरे सपने तो आज ही कर लीजिये ये जादुई उपाय

0 20

कभी कबार बुरे सपने आना तो जहन में चल रही टेंशन से ऐसा हो सकता है। लेकिन अगर आपको लगातार बुरे सपने आ रहे हैं या किसी अनहोनी का भी संकेत हो सकता है। इसलिए अगर फिर कभी आपको एक-दो दिन नहीं बल्कि लगातार बुरे सपने आ रहे हैं तो यहां बताए गए उपायों का आप अपना सकते हैं।

अगर बुरा सपना आते ही नींद खुल जाती है। तब जातक आधी रात में नींद से जागकर सपने में हुई घटना के बारे में सोचता है अग्नि पुराण के मुताबिक ऐसा सपना देखने की वजह से नींद खुल जाती है। और फिर से तुरंत सो जाना चाहिए ऐसा करने से बस अपने दिमाग से निकल जाता है।

ब्राह्मणों को पूजा करने के योग्य माना जाता है ब्राह्मण भगवान ब्रह्मा के मुख से उत्पन्न हुए हैं। पुराणों में ब्राह्मणों को सबसे ऊंचा स्थान भी दिया जाता है कहा जाता है कि मनुष्य को अच्छे या बुरे सपने उसके कर्मों के मुताबिक आते हैं।

आपको जानकर हैरानी होगी कि कई बार बुरे सपने को कारण हमारे घर के आस-पास मौजूद नकारात्मकता भी हो सकती है। घर की सुख शांति के लिए नकारात्मक उर्जाओं को घर से दूर रखना चाहिए। तेल का हवन करने से यह काम किया जा सकता है हवन से वातावरण शुद्ध होता है और कहा जाता है कि जिस घर में नियमित हवन किया जाता है वहां देवी देवताओं का वास होता है।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.