Loading...

बीमार पिता फोन पर रोते हैं फिर भी घर नहीं जा सकता RCB का ये खिलाड़ी, दर्द बयां करते हुए भर आईं आंखें

0 5

आईपीएल के 13वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा है. कोलकाता नाइट राइडर्स के विरुद्ध मोहम्मद सिराज ने लाजवाब गेंदबाजी की, जिसकी बदौलत उनकी टीम जीत गई. मोहम्मद सिराज की हर तरफ प्रशंसा हुई और उनके गृह राज्य हैदराबाद के हर अखबार में उनकी तस्वीर छपी, जिसे देख उनके पिता खुशी से झूम उठे. हालांकि मोहम्मद सिराज के पिता की तबीयत काफी खराब है और वह अपने पिता से मिल भी नहीं पा रहे हैं. मोहम्मद सिराज ने खुद इस बारे में बताया.

मोहम्मद सिराज ने अपने पिता की बीमारी को लेकर लेकर कहा कि वह इन दिनों बीमार चल रहे हैं, उनके फेफड़ों की समस्या बढ़ गई है. उनको सांस लेने में परेशानी हो रही है. मैं उनको लेकर काफी चिंतित हूं. लेकिन मैं कुछ कर भी नहीं सकता. मैं घर जाकर उनका मनोबल भी नहीं बढ़ा सकता. मैं उनके साथ फोन पर बात करता हूं तो वह रोने लगते हैं. मुझसे यह बात सहन नहीं होती और मैं फोन काट देता हूं.

मोहम्मद सिराज ने का- पिछले मैच से पहले ही उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मैं उनके स्वास्थ्य को लेकर ऊपर वाले से दुआ कर रहा हूं. मोहम्मद सिराज जब बात कह रहे थे तो उनकी आंखों में आंसू भर आए थे. मोहम्मद सिराज ने यह भी बताया कि उनके पिता अखबार में उनकी तस्वीर देखकर खुश हो गए. उन्होंने मुझसे कहा कि वह काफी खुश हैं और अच्छा लग रहा है कि हर कोई फोन करके उनके बेटे की तारीफ कर रहा है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.