Loading...

परवीन बॉबी ही नही बल्कि इन सितारों को भी थी शराब की लत,बेहद कम उम्र में दुनिया को कह गए थे अलविदा

0 5

मीना कुमारी को शराब की लत लगी हुई थी. ज्यादा शराब पीने की वजह से ही उनका निधन हो गया था. मीना कुमारी दिन भर काम करती थी और फिर फोन रोमांस में बिजी रहती थी, जिस वजह से वह सो नहीं पाती थी. इस वजह से उनके डॉक्टर सईद तिमुर्जा ने उन्हें नींद की गोलियों की जगह ब्रांडी का एक पैग देना शुरू कर दिया, जिसकी वजह से उन्हें शराब की लत लग गई. बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जिनकी शराब की वजह से मौत हुई.

बेगम अख्तर बहुत ही बेहतरीन गायिका रही. उनको शराब और सिगरेट पीने की आदत पड़ गई थी, जिस वजह से उनके फेफड़े खराब हो गए और वह डिप्रेशन में चली गई.

गुरु दत्त ने अपने करियर में खूब सफलता हासिल की. लेकिन जीवन में उनको काफी मुश्किलें मिली. उन्हें प्यार में धोखा मिला, जिस वजह से उन्होंने शराब, सिगरेट और नींद की गोलियां लेना शुरू कर दिया. 39 साल की उम्र में ही गुरूदत्त ने खुदकुशी कर ली थी.

परवीन बॉबी अपने जमाने की बहुत ही कामयाब अभिनेत्री रहीं. परवीन बॉबी का करियर ड्रग्स और शराब की वजह से बर्बाद हो गया. ऐसा बताया जाता है कि महेश भट्ट से अलग होने के बाद परवीन बॉबी टूट गई थी. इस वजह से उन्होंने शराब और LSD लेना शुरू कर दिया.

Loading...

दिव्या भारती ने 19 साल की उम्र में शराब पीना शुरू कर दिया था. लेकिन उनके मौत की वजह का खुलासा नहीं हो पाया. दिव्या भारती का जिस दिन निधन हुआ था, उस दिन उन्होंने बहुत ज्यादा शराब पी रखी थी. इस वजह से पुलिस ने उनकी मौत को एक्सीडेंट बताया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.