Loading...

आपके हाथ की हथेलियों में छुपा है आपकी सफलता का राज, तो इसे एक बार जरूर जान लें

0 6

हस्तरेखा शास्त्र मुताबिक हाथ की रेखाएं जीवन का आईना होती है। इन रेखाओं के बारे में जानने से आप पूरी जीवन की यात्रा कर सकते हैं। जिससे आप जान सकते हैं कि आपका भविष्य कैसा होने वाला है। हर किसी की हथेली में ऐसे निशान और चिन्ह पाए जाते हैं। जो आपके जीवन के बारे में बहुत कुछ बताते हैं हालांकि सही रेखाओं में तो ऐसे योग बनाते हैं। जो व्यक्ति को धनवान बनाता है। हर सुख शांति व्यक्ति को प्राप्त कर आता है। तो आइए आपको बताते हैं इन्हीं रेखाओं के बारे में।

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक अगर आपके मणिबंध पर तीन रेखाएं सुंदर और स्पष्ट हो तो इतनी मेहनत के दम पर बुलंदियां छूता है। ऐसा व्यक्ति मेहनती और लगनशील होता है। वह अपनी योग्यताओं और क्षमताओं से उनसे काफी धन अर्जित करता है।

यदि कोई रेखावृत्त से निकलकर शुक्र पर्वत से होते हुए जीवन रेखा तक जाए तो यह बहुत ही अशुभ माना जाता है। ऐसी स्थिति में जातक से दुखों का सामना करना पड़ता है। उसके परिवार में या फिर अन्य करीबियों में किसी की मृत्यु की खबर भी उस व्यक्ति को मिल सकती है।

जिन लोगों की हथेलियों पर बुध पर्वत उभरा हुआ होता है। वह लोग बैंकिंग वाणिज्य लेखन पत्रकारिता वकालत विज्ञान दवाइयों आदि कारोबार में अपना करियर बनाते हैं।

Loading...

जिस भी किसी व्यक्ति की हथेली में गुरु पर्वत की जगह भरी हुई होती है। वह व्यक्ति अपने क्षेत्र शिक्षा के क्षेत्र में बहुत ही अच्छा काम करते हैं और उच्च शिक्षा प्राप्त करते हैं। यह लोग ज्योतिषी बनते हैं या फिर किसी क्षेत्र में बड़ा मुकाम हासिल होता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.