Loading...

IPL के पांच कप्तान जिन्हें कभी नहीं मिला टीम इंडिया की कप्तानी करने का मौका

0 11

आईपीएल का 13वां सीजन अंतिम पड़ाव पर पहुंच रहा है. जल्द ही आईपीएल सीजन 13 में प्लेऑफ में जगह बनाने वाले टीमों की स्थिति भी साफ हो जाएगी. इस आईपीएल सीजन में कुछ टीमों के कप्तानों ने बहुत ही बेहतरीन कप्तानी की है. लेकिन आईपीएल में कप्तानी करने वाले कुछ ऐसे भारतीय खिलाड़ी हैं, जिन्हें कभी भारतीय टीम की कप्तानी करने का मौका नहीं मिला.

युवराज सिंह

युवराज सिंह ने 2 साल तक किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी की थी. उन्होंने 2011 में पुणे वॉरियर्स की भी कप्तानी की. लेकिन कभी भी युवराज को भारतीय टीम की कप्तानी करने का मौका नहीं मिला.

श्रेयस अय्यर

Loading...

श्रेयस अय्यर 2018 में दिल्ली कैपिटल्स टीम के कप्तान बने थे. उनकी कप्तानी में टीम ने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया. लेकिन श्रेयस अय्यर को भारतीय टीम की कप्तानी करने का मौका नहीं मिला है.

रविचंद्रन अश्विन

रविचंद्रन अश्विन 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान बने. लेकिन वह बतौर कप्तान अपनी टीम को सफलता नहीं दिला सके. बतौर कप्तान उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा.

जहीर खान

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान ने 2 साल तक दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी की. लेकिन उन्हें कभी भारतीय टीम की कप्तानी करने का मौका नहीं मिला.

दिनेश कार्तिक

दिनेश कार्तिक 2018 से कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान है. इस आईपीएल सीजन में भी दिनेश कार्तिक ने केकेआर की कप्तानी की. लेकिन उन्होंने बीच सीजन में ही कप्तानी छोड़ दी. लेकिन उन्हें कभी भारतीय टीम का कप्तान नहीं बनाया गया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.