Loading...

मुकेश खन्ना ही नहीं, इन हस्तियों ने भी ठुकराया कपिल शर्मा शो में आने का प्रस्ताव, जानें नाम..

0 7
टीवी जगत में एक ही नहीं बॉलीवुड सितारों के बीच भी सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो कपिल शर्मा शो है। कपिल शर्मा के शो में बड़ी-बड़ी हस्तियां आज तक शिरकत कर चुकी है। कोरोना वायरस संक्रमण के बीच जहां कपिल शर्मा ने कोरोनावरियर्स को शो में बुलाया तो वही पॉपुलर धार्मिक शो रामायण के कलाकारों को भी न्योता भेजा गया।
साथ ही पॉपुलर धार्मिक धारावाहिक बी आर चोपड़ा की महाभारत की कार थी कपिल शर्मा के शो पर आ चुकी है, लेकिन महाभारत के अंदर भीष्म पिता का रोल करने वाले अभिनेता मुकेश खन्ना ने कपिल शर्मा शो में आने से बिल्कुल ही इनकार कर दिया था। इतना ही नहीं, कपिल शर्मा के शो को मुकेश खन्ना ने वाहियात और फूहड़ बताया था। इसके साथ ही मुकेश खन्ना ने यह भी कहा था कि शो में मर्द और औरतों के कपड़े पहना कर घटिया हरकतें करना अश्लील है, कपिल शर्मा शो एक बेहुदगी भरा शो है।
मुकेश खन्ना ही नहीं, कई ऐसे अभिनेता हैं जो कि कपिल शर्मा के शो में आने से इंकार कर चुके हैं। ऐसे में आज हम आपको ऐसी कुछ सेलिब्रिटी के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि सर कपिल शर्मा शो में आने से बिल्कुल ही इंकार कर चुके हैं।
Loading...
London: Indian legendary cricketer Sachin Tendulkar during the final match of the 2019 World Cup between New Zealand and England at the Lord’s Cricket Stadium in London, England on July 14, 2019. (Photo: Surjeet Yadav/IANS)
इन हस्तियों में से एक नाम पूर्व क्रिकेटर और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का भी है। सचिन तेंदुलकर की बायोपिक सचिन अब बिलियन ड्रीम्स रिलीज हुई थी तो द कपिल शर्मा शो में उन्हें आमंत्रित किया गया था, लेकिन कुछ कारणों की वजह से सचिन ने कपिल के शो पर आने से इंकार कर दिया, जबकि कपिल के इस शो में कई क्रिकेटर आ चुके हैं। इतना ही नहीं, नवजोत सिंह सिद्धू अपनी पत्नी को लेकर भी इस शो में शिरकत कर चुके हैं।

क्रिकेटर्स की सही में सचिन तेंदुलकर ही नहीं, कपिल शर्मा ने कूल कैप्टन यानी कि महेंद्र सिंह धोनी को भी शो के लिए इनवाइट किया था। इतना ही नहीं, जब धोनी की बायोपिक एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी आई, तब भी कपिल शर्मा और उनकी टीम ने धोनी को शो में बुलाने की काफी कोशिश की, लेकिन धोनी ने हर बार ही उन्हें इनकार कर दिया। धोनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए द कपिल शर्मा शो में जाने को राजी नहीं हुए। एमएस धोनी अपने बिजी शेड्यूल के चलते कपिल शर्मा के शो में नहीं जा पाए थे। वहीं कपिल के शो में अब तक हरभजन सिंह से लेकर युवराज विराट और हार्दिक पांड्या भी नजर आ चुके हैं।
बात करें बॉलीवुड सितारों की तो नाना पाटेकर भी कपिल शर्मा के शो से दूर ही रहते हैं। साल 2015 में जब उनकी फिल्में वेलकम बैक रिलीज हुई, तब उस वक्त जॉन अब्राहिम और अनिल कपूर ने कपिल के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में नजर आए थे, लेकिन नाना पाटेकर ने शो में आने से इंकार कर दिया था।
सभी सभी अवॉर्ड फंक्शन से दूर रहने वाले आमिर खान कपिल शर्मा के शो से भी कोसों दूर है। आमिर खान भी आज तक कपिल शर्मा के शो पर नजर नहीं आए हैं। वैसे तो ऐसा नहीं है कि आमिर खान किसी वजह के चलते कपिल के शो पर नहीं गए। आमिर किसी भी टीवी रियलिटी शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन नहीं करते लेकिन एक बार वह करण जौहर के चैट शो में जरूर नजर आए थे।

बॉलीवुड ही नहीं साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को भी कपिल शर्मा शो पर बुला बुलाने की काफी कोशिश की गई है, लेकिन उनका सपना अभी तक अधूरा ही है। कपिल को अभी भी इस बात की उम्मीद है कि किसी ना किसी दिन देखने का आंसर भी उनके शॉप पर जरूर शिरकत करेंगे।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.