Loading...

VIDEO: इंग्लैंड के इस गेंदबाज ने बाउंड्री पर एक हाथ से पकड़ा जबरदस्त कैच, हर कोई रह गया हैरान, सचिन ने कही बड़ी बात

0 7

राजस्थान के बेहतरीन तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर अपनी तेज रफ्तार गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. आईपीएल 2020 में जोफ्रा आर्चर का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा है. उन्होंने अपनी गेंदबाजी से विरोधी टीम के बल्लेबाजों को खूब परेशान किया है. बीते रविवार को सुपर संडे में खेले गए दूसरे मुकाबले के दौरान उन्होंने अपनी फील्ड़िंग से सभी को अचंभित कर दिया. मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी पारी थी.

मुंबई की तरफ से सलामी बल्लेबाज ईशान किशन मौजूद थे और बहुत ही शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे. लेकिन 11वें में में आर्चर ने बाउंड्री के पास हवा में उछलकर अचंभित कर देने वाला कैच पकड़ा और उन्होंने ईशान किशन को पवेलियन का रास्ता दिखाया. कार्तिक त्यागी के ओवर की चौथी गेंद पर ईशान किशन ने थर्ड मैन क्षेत्र में हवा में शॉट खेला. लेकिन आर्चर ने पीछे से भागते हुए हवा में छलांग लगाई और एक हाथ से गेंद को पकड़ लिया.

जोफ्रा आर्चर के इस कैच को देखकर रियान पराग, कार्तिक त्यागी और कमेंटेटर भी काफी हैरान रह गए और उन्होंने आर्चर की जमकर प्रशंसा की. लेकिन आर्चर के कैच पर भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने मजेदार अंदाज में ट्वीट किया. सचिन ने ट्वीट करते हुए लिखा- वो कैच देखकर लगा कि जोफ्रा आर्चर अपने घर का बल्ब बदल रहा है. बता दें कि इस मैच में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने मुंबई इंडियंस पर शानदार जीत हासिल की और अपने प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को बरकरार रखा है.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.