Loading...

IPL 2020: भले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हुई चेन्नई, लेकिन इन दो टीमों के लिए खड़ी कर सकती है मुश्किलें

0 5

आईपीएल के 13वें सीजन से चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अब आधिकारिक रूप से बाहर हो गई है. मुंबई इंडियंस से मिली हार के बाद चेन्नई के लिए प्लेऑफ में जगह बनाने के सारे रास्ते बंद हो गए. बता दें कि चेन्नई की टीम भले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई हो, लेकिन वह अभी भी दूसरी टीमों के लिए खतरा बन सकती है और उनका प्लेऑफ में पहुंचने का गणित बिगाड़ सकती है.

रविवार को हुए मैच में चेन्नई ने बैंगलोर को 8 विकेट से हरा दिया. इस हार के कारण आरसीबी की टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई. अगर आरसीबी की टीम यह मैच जीत लेती तो वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाती. लेकिन अब उसे अगले मैच का इंतजार करना होगा. चेन्नई की टीम का प्रदर्शन पिछले मैच में बहुत ही जबरदस्त रहा है.

अब चेन्नई को कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के विरुद्ध मैच खेलने हैं. यह दोनों ही टीमें प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई हैं और उनके लिए यह मैच करो या मरो के मैच होंगे. लेकिन अगर चेन्नई की टीम इन दोनों टीमों को हरा देती है तो इन टीमों का प्लेऑफ में जगह बनाने का समीकरण बिगड़ जाएगा. फिलहाल कोलकाता की टीम 12 अंकों के साथ अंकतालिका में चौथे स्थान पर है, जबकि पंजाब की टीम 10 अंकों के साथ पांचवे पायदान पर है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.