Loading...

IPL 2020: राजस्थान के विरुद्ध मैच में हार्दिक पांड्या ने बरसाए चौके-छक्के, तोड़ डाला सिक्सर किंग युवराज सिंह का बड़ा रिकॉर्ड

0 5

बीते रविवार को सुपर संडे में खेले गए दूसरे मुकाबले में मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने राजस्थान रॉयल्स के विरुद्ध बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने राजस्थान के विरुद्ध 60 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. इस दौरान पांड्या ने 7 छक्के और 2 चौके भी लगाए और एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किया.

हार्दिक पांड्या ने अपनी पारी के सात छक्कों में से उन्होंने 4 छक्के एक ही ओवर में लगाए थे. उन्होंने राजस्थान की ओर से 18वां ओवर कराने आए अंकित राजपूत के ओवर में 4 छक्के लगाए. आईपीएल में यह दूसरा मौका है जब हार्दिक पांड्या ने एक ओवर में 4 छक्के लगाए हो. पंड्या ने ओवर की पहली, चौथी, पांचवीं और आखिरी गेंद पर छक्का लगाया.

इसके साथ ही पांड्या ने सिक्सर किंग युवराज, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, श्रेयस अय्यर इशान किशन और राहुल तेवतिया को पीछे छोड़ दिया है. ये खिलाड़ी इ कारनामे को केवल एक ही बार कर पाए हैं. बता दें कि पांड्या की पारी की शुरुआत बहुत ही खराब रही उन्होंने 9 गेंदों पर मात्र 8 रन बनाए थे. हार्दिक पांड्या को मैच के दौरान एक जीवनदान भी मिला. लेकिन अगली 12 गेंदों पर हार्दिक पांड्या ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए 52 रन बना डाले.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.