Loading...

IPL 2020: धोनी की सीएसके प्लेऑफ से हुई बाहर, दुखी साक्षी धोनी ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

0 4

आईपीएल सीजन 13 में तीन बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन बहुत खराब रहा है. सीएसके की टीम प्ले ऑफ की रेस से बाहर हो गई है.राजस्थान रॉयल्स के द्वारा मुंबई इंडियंस को पिछले मुकाबले में शिकस्त देने के बाद चेन्नई के प्ले ऑफ में पहुंचने की संभावना पूरी तरह से खत्म हो गई है. आईपीएल इतिहास में यह पहला मौका है, जब चेन्नई की टीम प्लेऑफ में ना पहुंची हो.

इस आईपीएल सीजन महेंद्र सिंह धोनी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए. लेकिन फैंस ने अपने पसंदीदा खिलाड़ी का साथ नहीं छोड़ा है. हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की. उन्होंने यह पोस्ट सीएसके के प्ले ऑफ में जगह ना बचा बना पाने के कारण डाली है. इस पोस्ट में साक्षी ने एक बहुत ही भावुक कविता लिखी है.

साक्षी ने लिखा- यह सिर्फ एक खेल है. तुम कुछ जीतो तुम कुछ हार जाते हो. कई साल हमारी दिलचस्प जीत के साक्षी बने हैं और कुछ साल पीड़ा देने वाली हार के. एक का जश्न मना रहे हैं और दूसरे का दिल टूट रहा है’. ‘कुछ उचित प्रतिक्रिया दूसरों को नहीं. कुछ जीत, कुछ हार और दूसरों को याद आती है. यह सिर्फ एक खेल है. कई प्रचारक और विभिन्न प्रतिक्रियाएं! भावनाओं को खेल कौशल के बहुत सार को हरा नहीं करने दें! यह सिर्फ एक खेल है! नहीं!’

कोई हारना नहीं चाहता है, लेकिन सभी विजेता नहीं हो सकते! “जब नीचे मारा, स्तब्ध, मैदान से वापस चलना लंबा लग रहा है. जुबली की आवाज़ और आहें दर्द में जोड़ देती हैं, आंतरिक शक्ति नियंत्रण में ले जाती है यह सब सिर्फ एक खेल है !! आप विजेता थे, तो आप अब विजेता हैं! सच्ची योद्धाओं का जन्म हुआ है!’ लड़ने के लिए के रूप में वे हमेशा हमारे दिल में और हमारे मन में सुपर किंग होंगे’

Loading...

इस पोस्ट के माध्यम से साक्षी धोनी ने चेन्नई को विजेता बताया है और उल्लेख किया है कि टीम हमेशा प्रशंसकों के दिलों में सुपर किंग रहेगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.