Loading...

IPL 2020 MI vs RR: मुंबई इंडियंस को ये पांच गलतियां पड़ी भारी, जिनकी वजह से हार गई टीम

0 4

आईपीएल 2020 का 45वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल के बीच खेला गया. इस मुकाबले में राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से हरा दिया. अगर मुंबई की टीम इस मुकाबले को जीत लेती तो वह प्ले ऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाती. हालांकि अब उसे अगले मैच का इंतजार करना पड़ेगा. बता दें कि राजस्थान के विरुद्ध मैच में मुंबई की टीम से कई गलतियां हुईं, जो हार का कारण बनी.

नहीं चला डिकॉक का बल्ला

मुंबई की तरफ से ओपनर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक केवल 6 रन बनाकर आउट हो गए. डिकॉक अपनी टीम को बेहतरीन शुरुआत नहीं दिला सके. इस वजह से थोड़ा दबाव आ गया.

सूर्यकुमार-पोलार्ड एक ही ओवर में हुए आउट

Loading...

राजस्थान के विरुद्ध मैच में सूर्यकुमार यादव और कायरन पोलार्ड एक ही ओवर में आउट हुए. यह दोनों खिलाड़ी मुंबई की पारी के 13वें ओवर के दौरान अपना विकेट गंवा बैठे, जो मुंबई के लिए काफी खतरनाक साबित हुआ.

बेन स्टोक्स को मिला जीवनदान

मुंबई के विरुद्ध मैच में बेन स्टोक्स ने 107 रन की नाबाद तूफानी पारी खेली. बेन स्टोक्स जब 26 रन पर खेल रहे थे, तब मुंबई ने उनका कैच छोड़ दिया जो टीम को बहुत भारी पड़ा. यह गलती हार्दिक पांड्या से हुई.

शुरुआती ओवरों के बाद नहीं मिले

राजस्थान की पारी के शुरुआती ओवरों में मुंबई की टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया और 44 रन पर ही 2 विकेट हासिल किए. लेकिन फिर मुंबई के गेंदबाज विकेट नहीं ले पाए.

खराब रही गेंदबाजी

मुंबई की टीम के बल्लेबाजों ने तो अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन गेंदबाज बेहद खराब फॉर्म में नजर आए. मुंबई के गेंदबाजों ने खूब रन लुटाए और विकेट भी नहीं चटकाए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.