Loading...

सोमवार को एकादशी के दिन बन रहे हैं दो शुभ योग, ये 3 राशि वाले रहेंगे बेहद भाग्यशाली

0 10

आज 26 अक्टूबर और सोमवार का दिन है. आज आश्विन शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि है. आज सोमवार को एकादशी के दिन दो शुभ योग बन रहे हैं.बता दें कि आज शिव योग और पुष्प योग बन रहे हैं. आज एकादशी के दिन बन रहे इन दो शुभ योगों के कारण तीन राशि वाले लोग बेहद ही भाग्यशाली रहेंगे. इनकी किस्मत अचानक से चमक जाएगी. इन पर भगवान भोलेनाथ और माता पार्वती की विशेष कृपा रहेगी. इन्हें निरंतर कामयाबी और खुशियों की प्राप्ति होगी. अन्य नौ राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा.

तुला राशि

आज कारोबार में सफलता मिलेगी. नौकरी में भी आत्मविश्वास बढ़ा रहेगा, काम की तारीफ सुनने को मिलेगी. प्रेम संबंधों में कोई खुशखबरी मिल सकती है. जीवनसाथी के साथ बात करते वक्त मन भावुक रहेगा.आज धन लाभ के योग हैं. कारोबार में सफलता मिलेगी.

मिथुन राशि

Loading...

आज के दिन आपके खर्चों और कमाई में एक तालमेल बैठेगा. धन-लाभ के योग हैं. आपकी आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी और सुख मिलेगा. कारोबार में लाभ से आज मन खुश रहेगा. नौकरी में सहकर्मियों के साथ अच्छा वक़्त बिताएंगे. नौकरी में भी मेहनत रंग लाएगी. समाज में मान सम्मान मिलेगा.

मकर राशि

कारोबारियों को पुराने निवेश से फायदा मिल सकता है. नौकरी में काम में मन लगेगा. आय के स्रोत बढ़ेंगे. जीवनसाथी के लिए समय निकालने और कोई उपहार देने से संबंध सुधरेंगे. परिवार में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है. जीवनसाथी से आज पूरा सहयोग मिलेगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.