Loading...

पिता की मौत के बाद बल्लेबाजी करने पहुंचा ये खिलाड़ी और टीम की जीत में दिया योगदान, हर कोई कर रहा है तारीफ

0 5

बीते शनिवार को आईपीएल सीजन 13 का 43वां मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया. इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर केवल 126 रन ही बना सकी. हैदराबाद के बॉलिंग अटैक के सामने पंजाब के बल्लेबाज नहीं टिक सके. इस मैच में पंजाब टीम के सलामी बल्लेबाज मनदीप सिंह ने 17 रनों की छोटी लेकिन महत्वपूर्ण पारी खेली.

मनदीप सिंह भले ही मैच में अपने बल्ले से कमाल ना कर पाए हो. लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने लोगों के दिलों को जीत लिया. बता दें कि मनदीप सिंह इस मैच में अपने पिता की मौत के तुरंत बाद बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरे थे. उनकी हिम्मत को हर कोई सलाम कर रहा है. मैच से ठीक 1 दिन पहले यानी कि शुक्रवार को ही मनदीप सिंह के पिता ने दुनिया को अलविदा कह दिया था.

पिता के निधन की खबर मिलने के बावजूद भी मनदीप सिंह ने अपनी टीम का साथ नहीं छोड़ा. उन्होंने भारत लौटने की जगह हैदराबाद के खिलाफ मैदान पर मैच खेला. बता दें कि इस मुकाबले में पंजाब की टीम मनदीप सिंह के पिता को श्रद्धांजलि देने के लिए काले आर्म्‍स बैंड बांधकर मैदान पर उतरी थी. इस मैच में पंजाब की टीम द्वारा दिए गए 126 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम की शुरुआत बहुत अच्छी रही. लेकिन पंजाब के गेंदबाजों ने बहुत ही शानदार गेंदबाजी की और इस मैच को पंजाब की टीम ने 12 रनों से जीत लिया.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.