Loading...

मुक्त में पाना चाहते हैं Netflix का सब्सक्रिप्शन तो इस तरह उठाएं इस OTT प्लेटफार्म का आनंद..

0 9
आज भारत में ओटीटी प्लेटफॉर्म काफी चर्चाओं में है नेट सेट जब से आया है। तब से भारत में मैट्रिक्स ने अपना दबदबा बनाया हुआ है। अगर आपने भी अभी तक नेट फिक्स का प्रीमियम नहीं लिया है तो थोड़े समय आपका इंतजार आपके लिए काफी लाभदायक हो सकता है।
आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स बहुत जल्द ही अपने ग्राहकों के लिए ट्रायल के लिए सब्सक्रिप्शन फ्री में देने जा रहा है। नेटफ्लिक्स भारत में एक नॉन सब्सक्राइबर्स के लिए एक स्पेशल इवेंट ऑर्गेनाइज करने जा रहा है, जिसमें मुफ्त में इसके प्लेटफार्म पर वीडियो कंटेंट देखने को मिलेगा।
इस योजना के पीछे नेटफ्लिक्स का मकसद ने ग्राहकों को अपने साथ जोड़ना है। कंपनी इस फ्री प्लान के माध्यम से अपना ग्राहक आधार बढ़ाने का सोच रही है।
कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन 2 दिन के लिए दिया जाएगा। कंपनी द्वारा सितंबर तिमाही के नतीजों में बताया गया था कि कंपनी की ग्रोथ रेट सुस्त हो गई है।
इसी के चलते नेटफ्लिक्स कि भारत में अपना ग्राहक आधार बढ़ाने के लिए योजना बनाई जा रही है। नेट फिक्स पहले 30 दिन का फ्री ट्रायल ऑफर दे दी थी, जिसे अब बंद कर दिया गया है। इसके साथ ही नए ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनी मार्केटिंग प्रमोशन पर भी ध्यान दे रही है।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.