Loading...

IPL 2020: धोनी को फैन से मिला खास मैसेज, कहा- चेन्नई के लिए तैयार करें नया कप्तान

0 4

धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का 13वां सीजन कुछ खास नहीं रहा. शुक्रवार को हुए मैच में चेन्नई की टीम 10 रनों से हार गई. इसी के साथ चेन्नई का प्लेऑफ में जगह बनाने का सपना भी टूट गया. अब तक चेन्नई की टीम 11 में से 3 ही मुकाबले जीत पाई है और 8 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा. इस बार आईपीएल में धोनी की टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाएगी.

यह आईपीएल इतिहास में पहली बार हो रहा है. चेन्नई के प्रदर्शन से फैंस भी बहुत निराश हैं. धोनी के एक फैन ने तो उन्हें नया कप्तान तैयार करने की सलाह तक दे डाली है. मुंबई इंडियंस ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मैच को लेकर चर्चा हो रही है. इस वीडियो में चेन्नई और मुंबई के एक-एक फैन को रखा गया है.

सीएसके के फैन से पूछा गया कि वह धोनी को एक मैसेज देना चाहेंगे तो वह क्या देंगे. तो इस पर फैन ने कहा- मैं इतना महान नहीं हूं कि धोनी को कोई सलाह दे सकूं. लेकिन हां फैन के नजरिए से मैं कहना चाहता हूं कि प्लीज आप जो कर रहे हैं उसको इंजॉय कीजिए. मैं जानता हूं कि आप टीम को नहीं छोड़ने वाले हैं और मैं आपसे विनती करता हूं कि आप चेन्नई सुपर किंग्स के साथ बने रहिए. बस आप टीम की जरूरत के हिसाब से खिलाड़ियों की रिप्लेसमेंट करते रहिए और किसी को कप्तान के तौर पर तैयार कीजिए, ताकि कोई आपसे आने वाले समय में कप्तानी ले सके.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.