Loading...

अपनी खूबसूरत अदाओं से ही नहीं बल्कि अपने सिल्की बालों से भी लोगों को घायल करती है ये अभिनेत्रियां

0 7

रेखा न सिर्फ बेपनाह हुस्न की मल्लिका है बल्कि बेहद खूबसूरत अभिनेत्री के बाल भी उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाते हैं। आपको बता दें कि उनके बाल उनकी पहचान हैं उनके व्यक्तित्व को बयां करते हैं यही वजह है कि रेखा को कभी अपने बालों को बहुत ज्यादा स्टाइल इन लोग देने की जरूरत नहीं पड़ी फिल्मों में रोल की मांग को देखते हुए ज़रूर उन्होंने लुक बदला लेकिन ज़्यादातर वो अपने नेचुरल बालों में ही नज़र आई

जया बच्चन की खूबसूरती बहुत ही सरल और सिंपल की उनकी ड्रेस और उनके बाल उनको और ज्यादा आकर्षक बनाते थे ,आपको बता देखी जया के बाल बेहद ही खूबसूरत है और घने भी थे।

जयाप्रदा को सिल्वर स्क्रीन की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री माना जाता है। परफेक्ट इंडियन ब्यूटी का वह सबसे अच्छा उदाहरण है नैन नक्श पर लेकर लंबे लंबे घने बाल उनकी खूबसूरती में इजाफा करते हैं।

सोनम कपूर के स्टाइलिश के मामले में ही नहीं बल्कि खूबसूरती और लंबे लंबे बालों के मामले में अभी काफी आगे हैं। सोनम को अक्सर कांस फेस्टिवल के दौरान भी अपने लंबे बालों के लोग नहीं देखा गया है वह कभी भी छोटी नहीं बनाती।

Loading...

काजोल के से अभिनेत्री हैं जो कि नेचुरल बालों को सिल्की करती है। रियल लाइफ बालों के साथ ही दिखाई देती हैं।

बालों के मामले में सबसे अच्छा उदाहरण है डिंपल कपाड़िया आपको बता दें कि उनके बाल इतने खूबसूरत थे जिसकी वजह से उन्हें फिल्मों में अक्सर रोल मिल जाया करते थे। हालांकि उनके बाल आज भी बेहद खूबसूरत हैं और बहुत ज्यादा खाने भी हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.