Loading...

शोहरत के मामले में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है टीवी की ये हॉट हसीनाएं

0 7

आज हम आपको बॉलीवुड ही नहीं बल्कि छोटे पर्दे की उन चुनिंदा अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं। जिन्होंने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लोकप्रियता के मामले में बी टाउन की हीरोइंस को भी कड़ी टक्कर दी है। आइए जानते हैं आखिर कौन है वह भी अभिनेत्रियां।

टीवी की सबसे सक्सेसफुल और डिफरेंट अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी को कौन नहीं जानता होगा आपको बता दें कि उनकी गिनती छोटे पर्दे की हाईएस्ट पैड अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती है। यह है मोहब्बतें मैं बनू तेरी दुल्हन जैसे सुपर हिट शो से वह घर घर में मशहूर हो चुकी है।

टीवी की अभिनेत्री हिना खान आज किसी भी परिचय के मोहताज नहीं है स्टार प्लस के सुपरहिट हुई है इसका क्या कहलाता है में अक्षरा का किरदार निभा पर उन्होंने दर्शकों का दिल जीता है। आपको बता दें वह भी टीवी हाईपैड अभिनेत्रियों में से एक है।

छोटे बर्थडे का कंपलीट पैकेज है मोनी रॉय बात चाहे खूबसूरती की हो या फिर एक्टिंग किया प्रदर्शन किया फिर पूछने से या फिर कमाई भी हो हर बात में मौनी रॉय किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है।

Loading...

सेक्सियस्ट एशियन वूमेन पुलिस में पीछे नंबर पर आकर निया शर्मा ने साबित कर दिया है कि उनकी फैन फॉलोइंग बॉलीवुड की हॉट दीवार से कम नहीं है। आपको बता दें कि टीवी शो जमाई राजा के बाद से ही नहीं अगर घर में फेमस हो गई थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.