Loading...

IPL 2020 KKR vs DC: कोलकाता को हर हाल में जीतना होगा मैच, देखे दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

0 6

आईपीएल 2020 का 42वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स 24 अक्टूबर को दोपहर 3:30 बजे से खेला जाएगा. यह मैच अबु धाबी के शेख जायद इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होगा. बता दे कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम अंकतालिका में दूसरे नंबर पर बनी हुई है. लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के लिए आज का मुकाबला जीतना बहुत जरूरी है.

कोलकाता की टीम 10 में से 5 मैच जीत पाई है और उसे प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए चार में से तीन मैच जीतने होंगे. आज के मैच में कोलकाता की टीम में सुनील नरेन और पैट कमिंस की वापसी तय मानी जा रही है. लेकिन अभी तक आंद्रे रसेल को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है. आज के मैच में टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी को चुन सकती है. दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर रहने की संभावना है.

कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), इयोन मोर्गन (कप्तान), आंद्रे रसेल/टॉम बैंटन, पैट कमिंस/सुनील नरेन, लॉकी फर्ग्यूसन, कुलदीप यादव, प्रिसिध कृष्णा और वरुण चक्रवर्ती.

Loading...

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, शिमरन हेटमेयर, डैनियल सैम्स, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कगीसो रबाडा और तुषार देशपांडे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.