Loading...

IPL 2020: CSK के विरुद्ध मुंबई के इस बल्लेबाज ने खेली ताबड़तोड़ पारी, रोहित शर्मा को भी भूल गए लोग

0 6

आईपीएल 2020 का 41वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया था. इस मुकाबले में मुंबई ने चेन्नई को 10 विकेट से हरा दिया. चेन्नई ने मुंबई को जीत के लिए 115 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसे मुंबई ने 74 गेंदों में ही हासिल कर लिया. इस मैच में ईशान किशन और क्विंटन डी कॉक के बीच अटूट साझेदारी हुई.

ईशान किशन ने इस मैच में 68 रन की नाबाद पारी खेली जिसमें उन्होंने 5 छक्के और 6 चौके भी लगाए. तो वहीं क्विंटन डी कॉक ने नाबाद 46 रन बनाए. इस मैच में ईशान किशन बेहद आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए दिखे. ईशान किशन ने केवल 29 गेंदों में ही अर्धशतक जड़ दिया. ईशान किशन की बल्लेबाजी देखकर लोग रोहित शर्मा को भी नहीं भूल गए. इस मैच में रोहित शर्मा नहीं खेले थे. लेकिन फिर भी किसी को उनकी कमी महसूस नहीं हुई.

इस मैच में रोहित शर्मा की जगह कायरन पोलार्ड ने कप्तानी की थी. हालांकि बल्लेबाजी के दौरान ईशान किशन के प्रदर्शन को देखने के बाद किसी को रोहित की याद भी नहीं आई होगी. मुंबई की तरफ से गेंदबाजों का प्रदर्शन भी शानदार रहा. ट्रेंट बोल्ट ने इस मैच में 4 विकेट हासिल किए. तो वहीं जसप्रीत बुमराह और राहुल चाहर ने दो-दो विकेट चटकाए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.