Loading...

IPL 2020: आईपीएल इतिहास में पहली बार चेन्नई को मिली इतनी शर्मनाक हार, CSK के नाम दर्ज हुए कई शर्मनाक रिकॉर्ड

0 4

आईपीएल 2020 के 41वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को मुंबई इंडियंस के हाथों 10 विकेट से हार झेलनी पड़ी. इसी के साथ चेन्नई की टीम का प्लेऑफ में जगह बनाने का सपना भी टूट गया. चेन्नई की टीम इस सीजन में बाकी बचे लीग मैच खेलेगी, जो महज एक औपचारिकता है. बता दें कि मुंबई के विरुद्ध मैच में चेन्नई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 114 रन बनाए थे.

मुंबई ने चेन्नई से मिले 115 रन के लक्ष्य को 12.2 ओवर में ही हासिल कर लिया. इस मैच में चेन्नई की टीम पूरे 10 विकेट से हार गई. आईपीएल इतिहास में यह चेन्नई की सबसे बड़ी हार है. आईपीएल के 13 साल के इतिहास में चेन्नई की टीम पहली बार 10 विकेटो से हारी है.

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम सबसे कम रनों पर अपने टॉप ऑर्डर के चार बल्लेबाज के विकेट गंवाने वाली दूसरी टीम बन गई है. इस मामले में पहले नंबर पर कोच्चि टस्कर्स केरला की टीम है, जिसने 2011 के आईपीएल में डेक्कन चार्जर्स के विरुद्ध मैच में केवल 2 रन पर ही अपने टॉप ऑर्डर के चार बल्लेबाजों के विकेट गंवा दिए थे. जबकि इस मामले में तीसरे नंबर पर विराट कोहली की आरसीबी है, जिसने 5 रनों के अंदर अपने 4 विकेट गंवा दिए थे.

आईपीएल के 13 साल के इतिहास में ऐसा पहली बार होगा, जब चेन्नई की टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाएगी. साथ ही इस आईपीएल सीजन में चेन्नई की टीम अंकतालिका में सबसे निचले पायदान पर है, जो आईपीएल टूर्नामेंट में पहली बार हुआ है.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.