Loading...

ऐसे लोगों को गलती से भी नहीं डालना चाहिए बिजनस में हाथ, वरना हो ज्यादा सबकुछ नष्ट

0 9

हस्तरेखा विज्ञान भविष्य के बारे में जानने की एक ऐसी विधा है जिसमें व्यक्ति के हाथ की रेखाएं और उस पर स्थित निशान को देखकर सफलता और असफलता अच्छा बुरा और शुभ अशुभ के बारे में काफी कुछ बताया जा सकता है। आज हम बात कर रहे हैं ऐसे ही कुछ निशानों के बारे में जो बताते हैं कि किस व्यक्ति के लिए बिजनेस करना सफलता देने वाला होगा और किसके लिए नहीं।

ज्योतिष में कनिष्का उंगली का संबंध में बुध ग्रह से होता है बुध ग्रह को कैरियर के और रुपए पैसे के साथ ही वृद्धि से जोड़कर देखा जाता है। इस उंगली पर यदि चक्र का निशान हो तो व्यक्ति बहुत ही धन कमाता है और व्यापारियों से सफलता मिलती ही मिलती है।

ज्योतिष में अनामिका उंगली का संबंध सूर्य ग्रह से होता है सूर्य ग्रह हमारे जीवन में सुख और आरोग्य के साथ कार्य में सफलता और असफलता को दर्शाता है। सूर्य ग्रह की उंगली का बिजनेस करने वाले लोगों के जीवन पर अहम योगदान होता है। इस उंगली पर चक्र का निशान होने से सोने पर सुहागा होता है। इस उंगली पर चक्र का निशान ना होने से व्यक्ति को बिजनेस में बहुत कम ही उनत्ति के चांस होते हैं कि उसे सफलता मिल जाए।

तर्जनी उंगली का संबंध गुरु से माना जाता है इस संबंध में शुभ निशान होने पर व्यक्ति कई बार धार्मिक हो जाता है। ऐसे लोगों के बड़े-बड़े आश्रम हो जाते हैं लोग उनकी बातों से बहुत ज्यादा प्रभावित होते हैं तर्जनी पर चक्र पर का निशान होना व्यक्ति के प्रभावशाली व्यक्तित्व को दर्शाता है।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.