Loading...

साल भर भी नहीं टिक पाई टीवी और बॉलीवुड के इन स्टार्स की शादी, कोई 6 महीने तो कोई 8 महीने में हुआ अलग

0 5

बॉलीवुड की दुनिया में शादी और तलाक बेहद आम बात है। यहाँ आये दिन शादी और तलाक की ख़बरें सामने आती है। तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारें में बताते है जिनकी शादी एक साल भी नहीं चल पाई .

विपाशा बसु के पति करण सिंह ग्रोवर ने 37 गया कि हां यह बात तो सभी जानते हैं। लेकिन करण की पहली शादी साल 2008 में टीवी अभिनेत्री श्रद्धा निगम के साथ हुई थी।

टीवी सीरियल विदाई से चर्चा बटोरने वाली सारा खान को भला कौन नहीं जानता होगा। सारा बिग बॉस सीजन 4 में आई थी और इस शो के दौरान उन्होंने बॉयफ्रेंड अली मर्चेंट के साथ शादी की थी। हालांकि कपिल ने सिर्फ 2 महीने बाद ही तलाक ले लिया था।

बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत अपने जलवे से लाखों दिलों को जीता है। लेकिन वह बॉलीवुड में आने से पहले शादीशुदा थी अपने परिवार के कुछ लोग इस बात को बता चुके हैं कि बॉलीवुड में आने से पहले अभिनेत्री मल्लिका शेरावत की शादी करण सिंह के साथ हुई थी। लेकिन एक साल 11 महीने के बाद दोनों का रिश्ता टूट गया।

Loading...

टीवी की दुनिया का जाना माना चेहरा हितेन तेजवानी की गौरी प्रधान के साथ दूसरी शादी है। आपको बता दें कि गौरी से पहले हितेन अरेंज मैरिज की थी जो कि सिर्फ 11 महीने तक ही चल पाई थी इस बात का खुलासा उन्होंने खुद बिग बॉस 12 में दिया था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.