Loading...

IPL 2020: आज के मैच में इन 4 युवा खिलाड़ियों पर भरोसा कर सकते हैं धोनी, प्लेइंग XI में बड़े बदलाव संभव

0 6

आईपीएल 2020 का सबसे रोमांचक और अहम मुकाबला आज शाम को 7:30 बजे से खेला जाएगा. आज के मैच में चेन्नई और मुंबई की टीमें आमने-सामने होंगी. अगर आज चेन्नई की टीम मुकाबला हार जाती है तो वह प्लेऑफ की रेस से भी बाहर हो जाएगी. पिछले मैच में मिली हार के बाद धोनी ने प्लेइंग इलेवन में बदलाव के संकेत दिए थे. धोनी ने कहा था कि वह आगे आने वाले मैचों में युवाओं को मौके दे सकते हैं. आज चेन्नई की टीम को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच खेलना है तो ऐसे में धोनी कुछ युवा खिलाड़ियों पर भरोसा जता सकते हैं.

ऋतुराज गायकवाड

ऋतुराज गायकवाड टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज हैं जिन्होंने 30 टी-20 मैचों में से 28 मैचों में नंबर तीन पर बल्लेबाजी की है. गायकवाड को इस सीजन में दो मैचों में मौका मिला. लेकिन उन्हें मिडिल आर्डर पर खिलाया गया और वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए. हालांकि अब टीम में ऋतुराज को मौका दिया जा सकता है और उन्हें टॉप ऑर्डर में खिलाया जा सकता है.

नारायण जगदीशन

Loading...

नारायण जगदीशन को चेन्नई ने केवल एक ही मैच में खिलाया था जिसमें उन्होंने 28 गेंदों पर 33 रन बनाए थे. आज के मैच में नारायण जगदीशन को मौका मिल सकता है.

केएम आसिफ

आसिफ 27 साल के हैं और उन्हें प्लेइंग इलेवन में अभी तक मौका नहीं मिला है. आसिफ 140 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर सकते हैं.

साईं किशोर

साईं किशोर 23 साल के बाएं हाथ के स्पिनर है, जो पावर प्ले में अच्छी गेंदबाजी कर सकते हैं. लेकिन अभी तक उन्हें मौका नहीं मिला है. हालांकि आज पीयूष चावला की जगह धोनी इस खिलाड़ी को टीम में शामिल कर सकते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.