Loading...

IPL 2020 CSK vs MI: आज मुंबई और चेन्नई की टीमें होंगी आमने-सामने, देखें दोनों की संभावित प्लेइंग XI

0 9

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच आज शाम को शाहजाह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल 2020 का 41 वां मुकाबला खेला जाएगा. आज के मैच में दोनों ही टीमें जीत हासिल करना चाहेगी. जब पिछली बार यह दोनों टीमें आमने-सामने थीं तो मुंबई को हार का सामना करना पड़ा. आज के मैच में दोनों ही टीमें जीत के लिए जी जान लगा देंगी. अगर आज के मैच में चेन्नई की टीम हार जाती है तो वह प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी.

पिछले मैच में मिली हार के बाद चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने प्लेइंग इलेवन में बदलाव के संकेत भी दे दिए थे. उन्होंने कहा था कि आगे आने वाले मैचों में वह युवा खिलाड़ियों को ज्यादा मौके देंगे. ऐसे में आज के मैच में चेन्नई की टीम की प्लेइंग इलेवन में कुछ नजर आ सकते हैं. मुंबई इंडियंस की टीम में ज्यादा बदलाव की संभावना नहीं है. आज के मैच में चेन्नई जीत की संभावना नजर आ रही है. लेकिन यह क्रिकेट का खेल है और कुछ भी हो सकता है.

मुंबई इंडियंस मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, क्विंटन डिकॉक, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, नाथन कूल्टर नाइल/जेम्स पैटिंसन, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह.

Loading...

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

सैम कर्रन, एन जगदीसन, फाफ डू प्लेसिस, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, आर साईं किशोर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, इमरान ताहिर, जोश हेजलवुड.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.