Loading...

IPL 2020 MI vs CSK: आज हर हाल में चेन्नई को जीतना होगा मैच, अगर हारी तो क्या होगा

0 3

आईपीएल के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत के साथ आगाज किया था. लेकिन उसके बाद उसका प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. 10 मैचों में से चेन्नई की टीम केवल 3 मैच जीती है और आईपीएल इतिहास में पहली बार ऐसा हो रहा है, जब वह अंकतालिका में सबसे निचले पायदान पर हो. चेन्नई की टीम पर प्लेऑफ से बाहर होने का खतरा भी मंडरा रहा है. आज चेन्नई की टीम का मुंबई इंडियंस से सामना होना है. इस मुकाबले का नतीजा ही तय करेगा कि चेन्नई की टीम प्लेऑफ में जगह बना पाएगी या रेस से बाहर हो जाएगी.

चेन्नई की टीम को अगर प्लेऑफ में जगह बनानी है तो इसके लिए उसे अपने बाकी बचे चारों मैचों में हर हाल में जीत हासिल करनी होगी और उसके बाद भी उसे प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए दूसरी टीमों की हार पर निर्भर रहना होगा. अगर चेन्नई की टीम आज मैच जीत जाती है तो उसके अंकतालिका में 8 अंक हो जाएंगे. इसके बाद बचे बाकी तीन मैचों में भी अगर चेन्नई की टीम जीत जाती है तो उसके 14 अंक हो जाएंगे और चेन्नई के लिए प्लेऑफ में जगह बनाने की उम्मीदें बरकरार रहेगी.

ऐसा है अंकतालिका का हाल

आईपीएल 2020 की अंकतालिका में फिलहाल पहले स्थान पर दिल्ली कैपिटल्स है, जिसके 14 अंक हैं. जबकि दूसरे नंबर पर बेंगलुरु की टीम है और तीसरे नंबर पर मुंबई इंडियंस है. जबकि कोलकाता, पंजाब, राजस्थान और हैदराबाद के बीच चौथे स्थान के लिए कड़ी जंग चल रही है. लेकिन चेन्नई की टीम मुश्किल परिस्थितियों में नजर आ रही है.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.