Loading...

एक बार फिर WhatsApp ला रहा अपने यूजर्स के लिए कुछ खास फीचर्स, जानें क्या-क्या मिलेंगी सुविधाएं..

0 13
दुनिया भर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाने वाला इंस्टेंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप लोगों में खासा लोकप्रिय रहता है। व्हाट्सएप की मालिकाना हक वाली कंपनी फेसबुक अपने यूजर्स के लिए आए दिन का रिजल्ट को लॉन्च करती ही रहती है। रिजल्ट ऑफिशल मीटिंग से लेकर वीकेंड पर दोस्त और परिवार के साथ चैटिंग तक आजकल लोग व्हाट्सएप पर करते हैं।
यही कारण है कि कंपनी द्वारा व्हाट्सएप में आए दिन कुछ खास फीचर जोड़े जाते हैं इसी कड़ी में आने वाले समय में भी कुछ खास फीचर व्हाट्सएप में रोल आउट होने वाले हैं।
आपको बता दें कि व्हाट्सएप मोबाइल का इंटरनेट यूजर को दोस्तों और परिवार के सदस्यों से वीडियो और वॉइस कॉल करने की अनुमति देता है। अब एक रिपोर्ट के अनुसार इस बात का भी जिक्र किया गया है कि व्हाट्सएप के लिए जल्द वीडियो और वॉइस कॉल का फीचर जुड़ा जाने वाला है। फिलहाल टेस्टिंग चल रही है। जल्द ही यह फीचर रोलआउट कर दिया जाएगा।
इतना ही नहीं, व्हाट्सएप में जल्द ही वॉलपेपर फीचर भी जोड़ा जाने वाला है। एक नए पिक्चर के आने के बाद ही वह एप्लीकेशन के अंदर थीम के अनुसार अपना वॉलपेपर यूज़ कर पाएंगे।
पिछले कुछ महीनों से व्हाट्सएप कंपनी मल्टीपल डिवाइस सपोर्ट फीचर पर टेस्टिंग कर रही थी। ऐसे में यह फीचर जल्द ही रोल आउट होने वाला है। अभी केवल व्हाट्सप्प यूजर्स डिवाइस पर अपनी व्हाट्सएप अकाउंट लॉगइन कर पाते हैं। वहीं दूसरे डिवाइस पर लॉगइन करने पर व्हाट्सएप पहले डिवाइस से अपने आप ही लगाओ हो जाता है।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.