Loading...

IPL 2020: आईपीएल में इन टीमों के नाम दर्ज है पॉवर प्ले में सबसे कम रन बनाने का रिकॉर्ड, देखें लिस्ट

0 7

कल यानी कि बीते बुधवार को आईपीएल सीजन 13 का 39 वां मुकाबला रॉयल चैलेंज बेंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया. ये मुकाबला बेहद रोमांचक रहा. इस मुकाबले में आरसीबी के गेंदबाजों ने कोलकाता के टॉप ऑर्डर को बुरी तरह से ध्वस्त कर दिया. इस मैच में केकेआर की स्थिति बहुत ज्यादा खराब रही.

केकेआर की टीम पॉवर प्ले में केवल 17 रन ही बना सकी. जबकि उसके टॉप 4 बल्लेबाज पवेलियन लौट गए. यह कोलकाता की टीम का पावरप्ले में सबसे न्यूनतम स्कोर है. इससे पहले कोलकाता ने 2009 में डेक्कन चार्जर्स के विरुद्ध केपटाउन में 3 विकेट के नुकसान पर 21 रन बनाए थे. आज हम आपको पॉवर प्ले में सबसे कम स्कोर बनाने वाले टीमों के बारे में बता रहे हैं.

4- चेन्नई सुपर किंग्स

साल 2019 के आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के विरुद्ध खेले गए मुकाबले में चेन्नई की टीम ने पॉवरप्ले में एक विकेट गंवाकर 16 रन ही बनाए थे.

Loading...

3- चेन्नई सुपर किंग्स

इस लिस्ट में एक बार फिर से चेन्नई की टीम आती है. 2015 के आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स के विरुद्ध खेले गए मुकाबले में चेन्नई की टीम ने पॉवर प्ले में 1 विकेट के नुकसान पर मात्र 16 रन ही बनाए थे.

2- चेन्नई सुपर किंग्स

इस सूची में एक बार फिर से चेन्नई की टीम का नाम ही आता है. जिसने साल 2011 के आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के विरुद्ध पॉवर प्ले में 2 विकेट गंवाकर केवल 15 रन बनाए थे.

1- राजस्थान रॉयल्स

2009 के आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ पावरप्ले में 2 विकेट गंवाकर 14 रन बनाए थे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.