Loading...

IPL 2020: और भी रोमांचक हुई प्लेऑफ की जंग, RCB ने अंकतालिका में मुंबई इंडियंस को छोड़ा पीछे

0 8

बीते बुधवार को आईपीएल सीजन 13 का 39 वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया. इस मुकाबले में आरसीबी की टीम ने केकेआर को 2 विकटों से करारी शिकस्त दी. इस जीत के साथ आरसीबी की टीम अंक तालिका में भी अच्छी स्थिति में पहुंच गई है. आरसीबी की टीम ने 2 अंक हासिल करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम को पीछे छोड़ते हुए अंक तालिका में दूसरे स्थान पर कब्जा कर लिया है.

अब तक इस आईपीएल सीजन आरसीबी की टीम ने 10 मैचों में से सात मैचों में जीत हासिल की है. आरसीबी की टीम के 14 अंक हैं. हालांकि यदि मुंबई की टीम अपना आने वाला मैच जीत लेती हैं तो पहले नंबर पर पहुंच सकती है. वहीं अन्य टीमों की बात की जाए तो अंक तालिका में पहले नंबर पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम है, जिसने 10 में से 7 मैचों में जीत हासिल की है. दिल्ली की टीम के 14 अंक हैं. अंक तालिका में चौथे नंबर पर कोलकाता की टीम है. बता दें कि कोलकाता के 10 अंक है.

वही अंक तालिका में पांचवें नंबर पर किंग्स इलेवन पंजाब की टीम है. पंजाब की टीम 10 में से केवल 4 मुकाबले ही जीत सकी है. पंजाब की टीम के 8 अंक हैं. छठवें नंबर पर राजस्थान की टीम है. राजस्थान की टीम के भी 8 अंक हैं. लेकिन राजस्थान की टीम का नेट रन रेट पंजाब की टीम से कम है. हैदराबाद की टीम 6 अंको के साथ अंक तालिका में सातवें नंबर पर है. आठवें और अंतिम पायदान पर धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई की टीम है, जिसका इस आईपीएल सीजन 3 मुकाबले जीते हैं.

Loading...

बीते बुधवार को आरसीबी और कोलकाता के बीच खेले गए मुकाबले में आरसीबी के गेंदबाजों ने खतरनाक गेंदबाजी करते हुए कोलकाता की टीम को पस्त कर दिया. 20 ओवर खेलने के बावजूद कोलकाता की टीम केवल 84 रन ही बना पाई. लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी की टीम ने मात्र 13. 3 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.