Loading...

IPL 2020: कोलकाता पर बड़ी जीत हासिल करने के बाद गरजे विराट कोहली, बताई जीत की असली वजह

0 4

कप्तान विराट कोहली की कप्तानी में आरसीबी ने बुधवार को हुए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी. इस मैच में शानदार जीत के बाद विराट कोहली ने अपनी टीम के खिलाड़ियों की तारीफ की और जीत की असली वजह बताई. विराट ने कहा कि उनकी टीम ने इस बार हर तरह की परिस्थिति के लिए रणनीति तैयार कर रखी है और यही वजह है कि उन्होंने कोलकाता के विरुद्ध मैच में वाशिंगटन सुंदर की जगह मोहम्मद सिराज को नई गेंद सौंपी.

कोलकाता के विरुद्ध मैच में मोहम्मद सिराज ने 4 ओवर में 8 रन देकर तीन विकेट हासिल किए. कोलकाता की टीम इस मैच में आठ विकेट के नुकसान पर 84 रन ही बना सकी. मैच के बाद विराट कोहली ने कहा- मैं वाशी को नई गेंद सौंपने की सोच रहा था. टॉस गंवाना अच्छा रहा, क्योंकि हम भी पहले बल्लेबाजी करते. हमारी रणनीति वाशी और मौरिस से गेंदबाजी का आगाज करवाना था, लेकिन तब हमने मौरिस और सिराज को नई गेंद सौंपने का फैसला किया.

विराट कोहली ने आगे कहा- इस बार टीम मैनेजमेंट ने ऐसी रणनीति तैयार की है. हमारे पास प्लान ए, प्लान बी और प्लान सी होता है. हमें इस रणनीति पर अमल करना होता है. हमने नीलामी में भी कुछ चीजें की थी, जिसका हमें फायदा मिल रहा है. विराट कोहली ने खासतौर पर मोहम्मद सिराज की जमकर तारीफ की. विराट ने कहा कि पिछला साल मोहम्मद सिराज के लिए काफी मुश्किल रहा और उसकी बहुत आलोचना हुई. लेकिन इस बार उसने कड़ी मेहनत की, जिसका उसे नतीजा मिल रहा है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.