Loading...

नवरात्रि के छठवें दिन बन रहा है गुरु पुष्य योग, इन 3 राशियों की किस्मत के खुल जाएंगे ताले

0 124

आज 22 अक्टूबर और गुरूवार वार का दिन है. आज आश्विन शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि है. आज नवरात्रि का छठवां दिन है. आज नवरात्रि के छठवें दिन गुरु पुष्य का महासंयोग बन रहा है. इस महासंयोग के बनने के कारण तीन राशि वाले जातकों की किस्मत के बंद दरवाजे खुल जायेंगे. इन्हें हर ओर से लाभ ही लाभ होगा. आज का दिन इन तीन राशि वाले जातकों के लिए नई-नई खुशियां लेकर आएगा. हर ओर से इन्हें तरक्की मिलेगी. अन्य नौ राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा कष्टकारी हो सकता है.

मिथुन राशि

आपकी भौतिक सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी. आज आप कुछ नया करने की कोशिश कर सकते हैं. आज व्यापार में अच्छा परिणाम देखने को मिलेंगे. आज आपको अपनी दिनचर्या में कुछ बदलाव भी करने पड़ सकते हैं. रोजगार के लिये आपको उचित अवसर मिलेंगे. पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे.

कर्क राशि

Loading...

आज रूका हुआ धन आपको वापस मिलेगा. आपके अधूरे काम आसानी से पूरे होंगे. व्यापार में साझेदारी से आपको लाभ होगा. व्यापार में योजनाबद्ध तरीके से काम करने से आपको लाभ की प्राप्ति होगी. किसी जरूरी काम से की गई यात्रा लाभकारी रहेगी. सेहत के लिहाज से आपका दिन बेहतर बना रहेगा.

कन्या राशि

आज आप बुद्धि का प्रयोग करके आज आप अपने बिगड़े हुए कामों को बना लेंगे. आपकी कार्यकुशलता भी सिद्ध होगी और लोग आपकी तारीफ भी करेंगे. आज आपको बढ़िया इनकम भी होगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.