Loading...

जीवन में तरक्की के नए रास्ते खोलता है ऊंट का जोड़ा, घर में आती है लक्ष्मी

0 20

फेंगशुई में ऊंट को सबसे ज्यादा शुभ माना गया है। ऐसे में ऊंट के जोड़ों को घर के या फिर कार्यस्थल पर रखना बेहद शुभ माना जाता है। कहा जाता है कि अपने कार्यस्थल पर रखते हैं। तो जीवन से जुड़ी सभी परेशानियां खत्म हो जाती है। तरक्की के रास्ते खुलते हैं और हर काम में आपको सफलता मिलती है। तो चलिए आज हम आपको उससे जुड़े कुछ चीनी वास्तु टिप्स के बारे में बताते हैं।

इसे हमेशा घर या कार्यक्षेत्र कि उत्तर-पश्चिम दिशा में ही रखना चाहिए। जिन लोगों के बनते बनते काम बिगड़ते हैं। जीवन में संघर्ष करने सामना करना पड़ता है। उन्हें अपने घर के और कार्यक्षेत्र में ऊंट जरूर रखना चाहिए। इससे जीवन में समस्याएं हल होती हैं। कारोबार में भी तरक्की के रास्ते खुलते हैं।

पूजा स्थान पर इसे रखने से धन से जुड़ी सभी समस्याएं दूर होती है साथ ही जीवन की परेशानियां भी दूर होती चली जाती है। जिन घरों में अक्सर लोग बीमार रहते हैं। उन्हें अपने घर में उठकर जोड़ा जरूर रखना चाहिए। सेहत में सुधार होता है वह शरीर को भी एनर्जी मिलती है।

ड्राइंग रूम में उसकी मूर्ति रखने से वातावरण खुशनुमा होता है। घर में पॉजिटिव एनर्जी का संचार होता है। इससे लड़ाई झगड़े दूर होते हैं। इसे घर दुकान या ऑफिस में रखने से नकारात्मकता सकारात्मकता में बदल जाती है। ऐसे में जीवन में खुशहाली आने के साथ-साथ बाधाओं से भी मुक्ति मिलती हैं। वास्तु के मुताबिक ऊंट की मूर्ति से सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है। ऐसे में मानसिक रूप से शांति मिलने से तनाव कम होता है।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.