Loading...

IPL 2020 Playoff: इन तीन टीमों का प्लेऑफ में पहुंचना हुआ पक्का, ये हो सकती है चौथी टीम

0 6

आईपीएल सीजन-13 के अब तक 38 मुकाबले खेले जा चुके हैं. इसी के साथ प्लेऑफ में जगह बनाने वाली 3 टीमों के नाम लगभग साफ हो चुके हैं, केवल एक टीम स्थान के लिए बाकी 5 टीमों के बीच कड़ी टक्कर चल रही है. पहले और दूसरे स्थान पर कौन-सी टीम रहेगी, अभी तक यह साफ नहीं हुआ है. लेकिन दिल्ली कैपिटल्स, मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्लेऑफ में जगह बनाना लगभग तय माना जा रहा है, क्योंकि यह तीनों टीमें अंकतालिका में टॉप 3 में शामिल हैं.

दिल्ली की टीम 10 में से अब तक 7 मुकाबले जीत चुकी है और वह 14 अंकों के साथ फिलहाल अंकतालिका में शीर्ष पर है. वहीं मुंबई इंडियंस की टीम 9 में से अब तक 6 मैच जीत चुकी है और उसके 12 अंक हैं और वह अंकतालिका में दूसरे नंबर पर है. जैसे ही मुंबई की टीम एक और जीत हासिल करती है, उसका प्लेऑफ में स्थान भी पक्का हो जाएगा. बेंगलुरु की टीम अंकतालिका में 12 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर बनी हुई है और बैंगलोर का एक मैच जीतने के साथ ही प्लेऑफ में स्थान पक्का हो जाएगा.

इन पांच टीमों के बीच है कड़ी टक्कर

Loading...

प्लेऑफ में तीन स्थान पक्के हो चुके हैं. लेकिन एक स्थान के लिए 5 टीमों में टक्कर चल रही है. इस रेस में कोलकाता नाइट राइडर्स सबसे आगे नजर आ रही है, जिसके 10 अंक है. हालांकि अब किंग्स इलेवन पंजाब की टीम भी प्लेऑफ में जगह बनाने की दावेदार मानी जा रही है. राजस्थान रॉयल्स, सनराइजर्स हैदराबाद, किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई भी दौड़ में बनी हुई हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.