Loading...

अनुराग कश्यप से पहले बॉलीवुड के इन सितारों पर भी लग चुका हैं यौन उत्पीड़न के आरोप!

0 7

अभिनेत्री पायल घोष ने हाल ही में फिल्म मेकर डायरेक्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ पुलिस स्टेशन में एफआइआर दर्ज कराई थी। इससे पहले अभिनेत्री पायल घोष ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था और डायरेक्टर अनुराग कश्यप को सेक्सुअली हैरेस किया था। इस पोस्ट को शेयर करने के बाद बॉलीवुड एक बार फिर से दो खेमों में बढ़ता हुआ दिखाई दिया था। एक खेमा जो अनुराग कश्यप को सपोर्ट करता है। दूसरा खेमा वह जो पायल घोष के साथ खड़ा था। हालांकि बॉलीवुड में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी कई सारे अभिनेताओं पर यौन उत्पीड़न का आरोप लग चुका है। तो चलिए आपको बताते है आज उन स्टार्स के बारें में।

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने साल 2018 में चर्चित अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। और सबको हैरत कर दिया था तनुश्री के मुताबिक साल 2008 में फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान सेट पर नाना पाटेकर ने उनका यौन उत्पीड़न किया था। इस एवज में नाना पाटेकर ने एक प्रेस कांफ्रेंस बुलाकर अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज किया।

छोटे व बड़े पर्दे पर संस्कारी बाबूजी का किरदार निभाने वाले जाने माने अभिनेता आलोक नाथ पुरी का नाम भी यौन शोषण के मामलों में जुड़ चुका है टेलीविजन राइटर नंदा नंदा ने फेसबुक पोस्ट शेयर करते हुए आलोक नाथ पर यौन उत्पीडन का आरोप लगाया था। अपनी इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि 19 साल पहले इस सीरियल के सेट पर आलोक नाथ ने उनके साथ गलत हरकत की थी। इस पोस्ट के बाद से बड़ा बवाल मचा था।

कई शानदार फिल्म को डायरेक्ट कर चुके डायरेक्टर विकास बहाल का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। फैंटम फिल्म में काम करने वाली एक महिला ने उन पर शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इस बारे में महिला ने फैंटम फिल्म्स के को-ऑनर अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाने को बताया था. दोनों ने महिला को सपोर्ट करते हुए अपनी आवाज़ भी उठाई थी. जिसकी वजह से विकास बहल को दूसरे प्रोजेक्ट से हाथ धोना पड़ा।

Loading...

एक्टर, राइटर और डायरेक्टर रजत कपूर पर एक-दो महिलाओं ने नहीं, बल्कि तीन-तीन महिलाओं ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। आपको बता दें कि इन पर महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार और अश्लील व्यवहार करने का आरोप लगा है। संध्या नामक पत्रकार ने इन महिलाओं से ऐसे मैसेजेस के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर करने को कहे थे। जिसमें रजत कपूर ने उनके साथ गंदी-गंदी हरकतें गंदी गंदी बातें की है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.