Loading...

IPL 2020: दिल्ली पर मिली शानदार जीत से गदगद हुए कप्तान केएल राहुल, बोले- पिछले मैच के बाद नहीं आई थी नींद

0 6

मंगलवार को हुए मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली कैपिटल्स पर शानदार जीत दर्ज की. इस मुकाबले में जीत हासिल करने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की टीम अंकतालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गई है. बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली कैपिटल्स से पहले मुंबई इंडियंस को हराया था. हालांकि उस मैच में2 सुपर ओवर खेले गए थे. राहुल ने पंजाब के विरुद्ध मिली जीत के बाद कहा कि वह पिछले मैच के बाद रात भर सो नहीं पाए थे.

राहुल ने कहा- पिछले दो मैचों से पहले हमने अंकतालिका में शीर्ष पर काबिज दोनों टीमों को हराने पर चर्चा की थी. मुझे पिछले मैच के बाद नींद नहीं आई थी. हमें उसे पहले ही समाप्त करना चाहिए था. लेकिन वह मुकाबला सुपर ओवर तक खिंच गया जो नहीं होना चाहिए था. उस मैच ने हमें विनम्र रहना सिखाया. खेल आख़िर में हम सब से बड़ा होता है.

बता दें कि केएल राहुल ने मैच के बाद यह भी कहा कि जब आप छह बल्लेबाजों और एक ऑलराउंडर के साथ खेल रहे हों, तब शीर्ष चार में से किसी एक को भूमिका निभानी होगी. किसी एक को मैच के अंत तक टिके रहना होगा. हमें इस बात पर गौर करना होगा और इसमें सुधार करना होगा. केएल राहुल ने मोहम्मद शमी की तारीफ की. साथ ही उन्होंने अर्शदीप सिंह के प्रदर्शन की भी सराहना की.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.