Loading...

नवरात्रि के पांचवें दिन बन रहा है बुधादित्य योग, इन 3 राशियों की धन-कारोबार में होगी तरक्की

0 60

आज 21 अक्टूबर मंगलवार का दिन और आश्विन शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि है. आज नवरात्रि का पांचवा दिन है. आज नवरात्रि के पांचवें दिन बुधादित्य योग बनने जा रहा है. बुधादित्य योग के बनने से तीन राशि वाले लोगों के कारोबार में निरंतर तरक्की होगी. इनकी धनसंपदा में बढ़ोतरी होगी. इन पर आज माता रानी की विशेष कृपा बरसेगी. हर ओर से इन्हें खुशियां ही खुशियां होंगी. अन्य 9 राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा कष्टकारी साबित हो सकता है. आज आपको सूझ-बूझ से काम लेने की आवश्यकता है.

तुला राशि

आज आपको धन-लाभ के कई मौके मिलेंगे. इस राशि के विद्यार्थियों को पढ़ाई में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. आज सामाजिक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी. आपकी मान- प्रतिष्ठा में भी बढ़ोरी होगी. सभी काम सफल होंगे.

कर्क राशि

Loading...

आज आप पूरे दिन आप नई ऊर्जा से भरे रहेंगे. हर काम को पूरा करने में आज कम से कम समय लगेगा. आपकी धार्मिक कार्यों में रूचि बढ़ेगी. परिवार वालों के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का मौका मिलेगा. जीवन में सभी लोगों का सहयोग मिलता रहेगा.

मिथुन राशि

आज का दिन कार्यक्षेत्र में तरक्की दिलाने वाला रहेगा. किसी बिजनेस डील के लिए विदेश में जाने का अवसर मिलेगा. ऑफिस में आज हर किसी से आपका व्यवहार बेहतर बना रहेगा. इस राशि के प्राईवेट नौकरी करने वालों को सीनियर्स का पूरा-पूरा सपोर्ट मिलेगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.