Loading...

दो शादियां और कई अफेयर्स को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं ये फिल्ममेकर, जानें कितनी सेलिब्रिटी के साथ रहा संबन्ध..

0 3

लीक से हटकर बेहतरीन फिल्म बनाने वाले मशहूर फिल्मकार अनुराग कश्यप अपनी फिल्मों के अलावा विवादों के लिए अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इसलिए एक समय से वह कंगना के साथ ट्विटर को लेकर के भी चर्चा में थे। अभिनेत्री पायल घोष द्वारा शहर का आरोप लगाने के बाद वह बुरी तरह से विवादों में घिर गए हैं। पायल घोष ने दावा किया था कि अनुराग के 200 से ज्यादा लड़कियों के साथ संबंध रहे हैं। लेकिन अनुराग ने कई ट्वीट करके इन सारी बातों को बेबुनियाद बताया है।

लेकिन यह सच है कि फिल्मों के अलावा कश्यप हमेशा अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में रहे हैं दो शादियां और कई सारे अफेयर्स और हर रिश्ते को स्वीकार की से स्वीकार करने वाले अनुराग इसी वजह से इंडस्ट्री में बैड बॉय के नाम से भी जाने जाते हैं। तो चलिए आज हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे ही अहम केसों के बारे में बताते हैं। जिनको लेकर के उन्होंने काफी लाइमलाइट से तो बटोरी हैं।

अनुराग कश्यप की पहली शादी साल 2003 में आरती बजाज के साथ की थी। आपको बता दे वह अनुराग की एक फिल्म की एडिटर रही है और वह अनुराग की फिल्मों में एक्टिंग किया करती थी। इसी दौरान अनुराग आरती को दिल दे बैठे थे। कुछ समय तक लिव-इन में रहने के बाद दोनों ने शादी कर ली। लेकिन उनकी शादी ज्यादा नहीं चली। 6 साल बाद उनका तलाक हो गया।

Loading...

तलाक के बाद साल 2009 में अनुराग को फिर से एक बार प्यार हो गया और इस बार उनका दिल विदेशी लड़की कल्कि पर आया । कल्कि ने अनुराग कश्यप की फिल्म देव डी से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था।

कल्कि थियेटर से जुड़ी थी और अनुराग कश्यप कल्कि के हर प्ले को देखने के लिए जाते थे। धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए और दोनों ने साल 2011 में शादी कर ली लेकिन यह शादी भी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और यह दोनों अलग अलग हो गए।

कल्कि से अलग होने के बाद अनुराग को फिल्म बांबे वेलवेट के असिस्टेंट डायरेक्टर सबरीना खान से प्यार हो गया दोनों एक पार्टी में मिले थे। एक दूसरे को डेट करने लगे तब भी अनुराग ने खुलकर इस बात का इशारा किया था कि वह अफेयर में है वह उन्हें प्यार सेबी बुलाते हैं उन्हें पागलों की तरह प्यार करते हैं दोनों साथ में पैलेस भी गए काफी समय तक एक साथ रहे।

 

अनुराग ने कहा कि मैं प्यार में हूं और मैं खुश हूं मेरे जीवन का सबसे अच्छा फेस समय चल रहा है इसमें छुपाने वाली कोई बात नहीं है लेकिन यह रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और दोनों अलग-अलग हो गए।

हालांकि इन सबके बाद अनुराग का नाम उनके प्रोडक्शन हाउस में काम करने वाली लड़की शुभ्रा शेट्टी से जुड़ा उन्होंने उनको डेट करना शुरू किया। दोनों साल 2015 में रिलेशनशिप में थे उस वक्त शुभ्रा की उम्र सिर्फ 21 साल थी, फिलहाल अब 26 साल की हो चुकी अनुराग और शुभ्रा ने यह बात सालों तक छुपा कर रखी थी

 

साल 2017 में अनुराग कश्यप ने शुभ्रा के साथ अपने क्यूट सी फोटो शेयर कर अपने रिश्ते को ऑफिशल कर दिया था। फोटो कैप्शन में उन्होंने लिखा था प्यार। इसके अलावा इस विषय पर बोलते हुए एक इंटरव्यू के दौरान अनुराग ने कहा था कि सभी को प्यार करने का अधिकार है, प्यार की बहुत कदर करता हूं फिर चाहे उम्र 90 की हो या फिर 17 की।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.