Loading...

टीवी के ये फेमस सितारे नहीं करते फ़ेवरेट फूड खाने में काॅम्प्रोमाइज़, जानें नाम..

0 6

फिल्म में सुंदर और फिट दिखने के लिए स्टार्ट को ना जाने क्या-क्या करना पड़ता है। यहां तक कि अपने फेवरेट फूड को छोड़कर स्ट्रिक्ट डाइट प्लान भी फॉलो करना पड़ता है। लेकिन जब बात पानीपुरी फ्रेंच फ्राइज पिज़्ज़ा बर्गर आदि की आती है तो यह सितारे अपनी डाइट को भूलकर में खाने में लग जाते हैं।

तो आइए आपको उन सितारों के बारे में बताते हैं जो अपने फेवरेट फूड पर बिल्कुल भी कंप्रोमाइज नहीं करते है और उनके सामने आने के बाद वह उसको खाने के टूट पड़ते हैं।

इस लिस्ट में सबसे पहले बात हिना खान की करते हैं जो टीवी की दुनिया की सबसे सक्सेसफुल अभिनेत्रियों में से एक हैं। आपको बता दें कि यह कश्मीर की रहने वाली है यही कारण है कि हिना खान को कश्मीरी खाना बेहद पसंद है कश्मीरी खाने में भी कश्मीरी वजवान और मुगलई चिकन का फेवरेट है। इन्हें खाने के लिए हमेशा तैयार रहती है। यहां तक कि यह है कि खाने के लिए अपना डाइट प्लान भी हटा देती हैं।

Loading...

अपने क्यूट स्माइल से फैंस का दिल जीतने वाली सनाया ईरानी का नाम ही पूरी अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है। खाने की शौकीन सनाया को शिवपुरी और गोलगप्पे बेहद पसंद है। इसके अलावा सुनाया जब भी घर में रहती हैं तो किचन में तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट करती रहती है। क्योंकि इन्हें खाना बनाना और खाना बेहद पसंद है।

पार्थ का नाम छोटे पर्दे के बेहतरीन अभिनेताओं में आता है। उनका फेवरेट फूड चिकन बिरयानी है उन्हें चिकन बिरयानी बेहद पसंद है कि उसे खाने के लिए पार्थ अपनी डाइट फूड से भी चीट कर बैठते हैं।

हालांकि अभिनेता करण वाही जॉय खाने के मामले में कुछ अलग है। उन्हें इटालियन फूड खाना बेहद पसंद है और दिलचस्प बात यह है। कि इटैलियन खाना खाने के लिए वे कभी भी कहीं भी जाने को तैयार रहते हैं

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.