Loading...

IPL 2020: सलमान खान ने 2014 में पूछा था सवाल, अब प्रीति जिंटा की किंग्स XI पंजाब से मिला करारा जवाब

0 5

किंग्स इलेवन पंजाब ने रविवार को मुंबई इंडियंस के विरुद्ध मैच में दो सुपर ओवर खेलने के बाद शानदार जीत दर्ज की. पंजाब की टीम के लिए यह जीत बहुत बड़ी थी. इस जीत का किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा ने जमकर जश्न मनाया. पंजाब की टीम ने भी इस जीत पर खुशियां मनाई. साथ ही उसने अपने आलोचकों को भी करारा जवाब दे दिया.

दिलचस्प बात तो यह रही कि किंग्स इलेवन पंजाब ने सलमान खान के 6 साल पुराने सवाल पर भी प्रतिक्रिया दी. मुंबई इंडियंस को हराने के बाद पंजाब की टीम ने सलमान खान के उस ट्वीट पर जवाब दिया, जो उन्होंने 2014 में किया था. सलमान ने 2014 में एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने पूछा था कि जिंटी की टीम जीती क्या. यह ट्वीट सलमान ने 28 मई 2014 को किया था, जिस पर किंग्स इलेवन पंजाब ने 19 अक्टूबर 2020 को लिखा- YES.

किंग्स इलेवन पंजाब इस आईपीएल सीजन में 9 में से केवल तीन मैच जीत पाई है और 6 अंकों के साथ अंक तालिका में सातवें नंबर पर बनी हुई है. लेकिन अभी भी वह प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है. हालांकि इसके लिए उसे पांच में से चार मुकाबले जीतने होंगे. पंजाब की टीम आज दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध मैदान पर उतरेगी, जिसमें वह हर हाल में जीत दर्ज करना चाहेगी.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.