Loading...

IPL 2020: युवराज ने कहा- पंजाब खेलेगी प्लेऑफ में, तो चहल बोले- भईया हम इंडिया वापस आ जाएं?

0 4

आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध मैच खेलने उतरेगी. इससे पहले रविवार को हुए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने को मुंबई इंडियंस सुपर ओवर में हराया था. इस शानदार जीत के बाद पूर्व भारतीय ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह ने किंग्स इलेवन पंजाब की तारीफ की, जिस पर युज़वेंद्र चहल ने मजेदार कमेंट किया.

युवराज ने ट्विटर पर कहा- ऐसा लग रहा है कि निकोलस पूरन इस मैच में गेम चेंजर साबित होंगे। बैट का शानदार फ्लो देखने को मिल रहा, मजा आ रहा है. वह मुझे खुद की याद दिला रहे हैं. मैच जारी है. मेरा अनुमान, मुझे लगता है कि पंजाब की टीम प्लेऑफ में पहुंचेगी और फाइनल में मुंबई या दिल्ली के खिलाफ मैच खेलेगी. युवराज सिंह के इस ट्वीट पर चहल ने मजेदार जवाब दिया. यजुवेंद्र चहल ने ट्वीट किया- भइया हम इंडिया आ जाएं वापस?

Loading...

चहल के ट्वीट पर युवराज सिंह ने कहा- अभी थोड़े और छक्के खा के और विकेट लेके आना. चहल ने कहा कि ओके भइया 10 नवंबर तक विकेट्स और खा लेता हूं सिक्सेज. फिर युवराज ने कहा- फाइनल जरूर देखकर आना. बता दें कि फिलहाल आरसीबी की टीम अंकतालिका में 12 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर बनी हुई है. जबकि किंग्स इलेवन पंजाब की टीम 6 अंकों के साथ सातवें पायदान पर है. वहीं इस सीजन में धोनी की टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है और चेन्नई सुपर किंग्स अंकतालिका में 6 अंकों के साथ सबसे निचले पायदान पर है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.