Loading...

IPL 2020 KXIP vs DC: दिल्ली से जीतने के लिए इन खिलाड़ियों पर दांव लगा सकते हैं केएल राहुल, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

0 5

आईपीएल 2020 का 38वां मुकाबला मंगलवार को किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा. यह मैच शाम 7:30 बजे से दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा. आज के मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए जीत हासिल करना बहुत ही जरूरी है.

पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने मुंबई इंडियंस को डबल सुपर ओवर में हराया था. पिछले मैच में पंजाब की टीम का प्रदर्शन जिस तरह का रहा था, उससे यह लगता है कि आज के मैच में भी पंजाब की टीम दिल्ली कैपिटल्स को कड़ी टक्कर देगी. लेकिन दिल्ली की टीम भी बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रही है. 14 अंकों के साथ दिल्ली प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर है.

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

पृथ्वी साव, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), एलेक्स कैरी (wk), शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टॉयनिस, आर अश्विन, अक्षर पटेल, एनरिक नोर्त्जे, हर्षल पटेल और कागिसो रबाडा.

Loading...

किंग्स इलेवन पंजाब की संभावित प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल (wk/ c), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, दीपक हुड्डा, क्रिस जॉर्डन, मुरुगन अश्विन, मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई और अर्शदीप सिंह.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.