Loading...

IPL 2020: आईपीएल इतिहास में पहली बार इतनी खस्ता हुई CSK की हालत, प्लेऑफ में पहुंचने पर भी मंडराया खतरा

0 6

सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला गया. इस मैच में राजस्थान ने चेन्नई को 7 विकेट से हरा दिया. चेन्नई की टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा. पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम ने राजस्थान को 126 रनों का लक्ष्य दिया, जिसे राजस्थान की टीम ने आसानी से पूरा कर लिया.

इस हार के बाद चेन्नई की टीम अंकतालिका में सबसे निचले पायदान पर पहुंच गई है. आईपीएल इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है, जब चेन्नई की टीम अंकतालिका में सबसे नीचे हो. चेन्नई के लिए प्लेऑफ में जगह बनाना भी मुश्किल हो गया है. चेन्नई की टीम ने इस आईपीएल सीजन में 10 में से केवल तीन मुकाबले जीते हैं, जबकि 7 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है.

चेन्नई की टीम को अगर प्लेऑफ में जगह बनानी है तो उसे बाकी बचे चारों मैच बड़े अंतर से जीतने होंगे. इतना ही नहीं उसे बाकी टीमों की हार पर निर्भर रहना होगा. बता दें कि राजस्थान के विरुद्ध चेन्नई की तरफ से कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया. जबकि राजस्थान की तरफ से जोस बटलर ने 70 रन की नाबाद पारी खेली. जोस बटलर ने इस पारी की बदौलत ही राजस्थान की टीम मैच जीतने में कामयाब हो पाई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.