Loading...

IPL 2020: राजस्थान से मिली हार के बाद धोनी ने अपने खिलाड़ियों को दी चेतावनी, अगले मैचों में बदलाव के दिए संकेत

0 3

आईपीएल 2020 के 37वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को राजस्थान रॉयल्स ने 7 विकेट से हरा दिया. यह इस आईपीएल सीजन में चेन्नई का दसवां मैच था, जिसमें उसे हार मिली. चेन्नई की टीम इस आईपीएल सीजन में सात मैच गंवा चुकी है और उसे प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए हर मैच जीतना होगा. बता दें कि चेन्नई की टीम अंकतालिका में सबसे निचले पायदान पर है. राजस्थान से मिली हार के बाद चेन्नई टीम के कप्तान धोनी ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि अब आगे आने वाले मैचों में वह युवा खिलाड़ियों को मौका देंगे.

राजस्थान से मिली हार के बाद धोनी ने कहा- हमने कुछ चीजों को अपनाने की कोशिश की. यह एक बात है जो आप नहीं करना चाहते. आप किसी को ड्राप करना और टीम में बहुत बदलाव नहीं करना चाहते, क्योंकि तीन-चार-पांच मैचों के बाद जो होता है, आप उसके बारे में निश्चित नहीं है. आप खिलाड़ियों को एक उचित समय देना चाहते हैं. अगर वे प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं तो आप कुछ करते हैं और किसी और के पास जाते हैं और उन्हें कुछ मौका देते हैं. असुरक्षा वो चीज है जिसे आप ड्रेसिंग रूम में नहीं रखना चाहते हैं.

धोनी ने यह भी कहा कि वह युवाओं को मौका देंगे. धोनी ने कहा- हो सकता है कि हमने इस तरह का दमखम नहीं देखा हो कि वह हमें यह कह सके कि ठीक है, आप जानते हैं कि आप अनुभवी लोगों को ज्यादा मौके देते हैं और उनके लिए जगह बनाते हैं. लेकिन इस परिणाम ने जो किया है उससे यह साफ कह सकता हूं कि अब लीग चरण के बाकी बचे 4 युवाओं को मौका देंगे, जो इसके हकदार हैं. उन पर कोई दबाव नहीं होगा. उनको बल्लेबाजी लाइन अप में वहीं खिलाया जाएगा, जहां वह बल्लेबाजी करना चाहते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.